Indian 2 Teaser: कमल हासन की 'इंडियन 2' का इंट्रो हुआ रिलीज, Aamir Khan ने किया लॉन्च

Indian 2 Intro Video साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 का शानदार इंट्रो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। हिंदी में इस फिल्म का टाइटल हिंदुस्तानी 2 है इस टीजर वीडियो को बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के फिल्म प्रोडक्शन हाउस आमिर खान फिल्म्स बैनर तले शेयर किया गया है। इस वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Publish:Fri, 03 Nov 2023 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 03 Nov 2023 06:53 PM (IST)
Indian 2 Teaser: कमल हासन की 'इंडियन 2' का इंट्रो हुआ रिलीज, Aamir Khan ने किया लॉन्च
रिलीज हुआ इंडियन 2 का इंट्रो वीडियो (Photo Credit-Indian 2 Kamal Hassan)

HighLights

  • सामने आया 'इंडियन 2' का हिंदी इंट्रो
  • हिंदी में फिल्म का नाम हिंदुस्तानी 2
  • कमल हासन की फिल्म का सबको इंतजार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kamal Haasan Indian 2 Intro Video: साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्म कलाकारों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें कमल हासन का नाम जरूर शामिल होगा। 53 साल के फिल्मी करियर में कमल हासन ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। इस दौरान साल 1996 में कमल हासन की सुपरहिट फिल्म 'इंडियन' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया।

ऐसे में अब 27 साल बाद कमल की इस शानदार फिल्म का पार्ट यानी 'इंडियन 2' आ रहा है। शुक्रवार को 'इंडियन 2' का पहला इंट्रो वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जिसे हिंदी में आमिर खान फिल्म्स प्रोडक्शन ने शेयर किया है।

सामने आया 'इंडियन 2' का हिंदी इंट्रो

हिंदी भाषा में इस फिल्म का टाइटल 'हिंदुस्तानी 2' रखा गया है, जोकि 1996 की कमल हासन स्टारर 'हिंदुस्तानी' के आधार पर रखा गया है। लंबे समय से फैंस 'इंडियन 2' के टीजर वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गुरुवार को फिल्ममेकर्स की ओर से इस बात की जानकारी दी गई थी कि 'इंडियन 2' का हिंदी भाषा में इंट्रो बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस आमिर खान फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।

इसी आधार पर आज शुक्रवार को तय समयानुसार शाम 5:30 बजे हिंदुस्तानी 2 का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर की शुरुआत कमल हासन के देशभक्ति से भरे शानदार डायलॉग के साथ होती है। 'इंडियन 2' के इस टीजर को देखने से साफ पता चलता है कि 27 साल बाद भी कमल हासन भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए तैयार हैं।

लेकिन इस बार थोड़ा नयापन देखने को मिलेगा जिसका अंदाजा 'इंडियन 2' के इस लेटेस्ट टीजर लगाया जा सकता है। वीएफएक्स का भी इस टीजर में बेहतरीन यूज देखने को मिलेगा। कमल हासन के अलावा फिल्म के इस इंस्ट्रो वीडियो में एक्टर सिद्धार्थ और रकुल प्रीत की झलक देखने को मिलेगी।

कब रिलीज होगी 'इंडियन 2'

'इंडियन 2' का टीजर सामने आने के बाद हर कोई कमल हासन की इस मूवी की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि 'हिंदुस्तानी 2' की रिलीज डेट को लेकर अभी मेकर्स की ओर से कोई जानकारी पेश नहीं की गई है। लेकिन अनुमान ये लगाया जा रहा है कि अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर हो सकता है 'इंडियन 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो।

ये भी पढ़ें- Indian 2: हिंदी में आमिर खान रिलीज करेंगे 'इंडियन 2' का इंट्रो, इस दिन देखने को मिलेगी फिल्म की पहली झलक

chat bot
आपका साथी