Kalank से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच बना यह नया रिश्ता...

माधुरी ने संजय के बारे में यह भी कहा कि संजय ने अपने किरदारों से हमेशा अपनी इमेज तोड़ी है साजन में एक दिव्यांग का किरदार निभाने के बाद सबको लगा था कि कहां एक्शन कर पाएगा।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 12:14 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 03:15 PM (IST)
Kalank से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच बना यह नया रिश्ता...
Kalank से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच बना यह नया रिश्ता...

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लंबे समय से एक-दूसरे के साथ काम नहीं कर पाए थे। दोनों ने लगभग 21 साल के बाद एक साथ कलंक में काम करने के लिए साथ आए हैं। ऐसे में माधुरी को संजय दत्त ने कलंक के टीजर लांच पर मैम कह कर बुलाया तो माधुरी हैरान थीं। वहीं वरुण धवन कह रहे थे कि उन्हें अब तक यह मैम सर वाली बात समझ नहीं आ रही है कि दोनों एक दूसरे को क्यों मैम और सर कहते हैं।

यहीं कलंक के ट्रेलर लांच के दौरान माधुरी ने संजय दत्त को सर कहा तक संजय भी हंसने लगे। मज़ेदार बात यह है कि जब जागरण डॉट कॉम ने माधुरी से जानना चाहा कि वह संजू को क्यों सर कहती हैं तो उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई। माधुरी का कहना है कि संजय जब सेट पर आए और उन्होंने मुझे मैम कहा मजाक में ही तो मैंने भी मजाक में उनको सर बुलाना शुरू कर दिया। फिर हमलोग एक दूसरे के साथ खूब हंसे। इसके बाद जब भी दोनों के सीन होते। आपस में दोनों एक दूसरे को इसी नाम से चिढ़ाते थे।

माधुरी ने संजय के बारे में यह भी कहा कि संजय ने अपने किरदारों से हमेशा अपनी इमेज तोड़ी है, साजन में एक दिव्यांग का किरदार निभाने के बाद सबको लगा था कि कहां एक्शन कर पाएगा। तो संजन से पहले सबको लगता था कि खाली एक्शन ही कर पाएगा। लेकिन उन्होंने सबको गलत साबित किया है और एक अच्छा मुकाम हासिल किया है। वह रोमांटिक हीरो भी बने और एक्शन हीरो भी।

बता दें कि एक दौर में संजय और माधुरी के रिश्ते को लेकर काफी बातें होती रहीं। लेकिन दोनों ने कभी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। एक साथ दोनों ने काफी हिट फिल्में दी। साथ ही माधुरी इस फिल्म के बारे में कहती हैं कि यह उनकी डेस्टिनी में था कि दोनों साथ काम करें। कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

chat bot
आपका साथी