बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर कबीर खान ने किया खुलासा, फिल्म को लेकर कही ये बात

अभिनेता सलमान खान अपने शानदार एक्शन और फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई के लिए जाने जाते हैं। वही उन्होंने रविवार को एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की प्री-रिलीजिंग इवेंट में शिरकत की थी जहां उन्होंने फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा की थी।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 20 Dec 2021 03:52 PM (IST) Updated:Mon, 20 Dec 2021 03:52 PM (IST)
बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर कबीर खान ने किया खुलासा, फिल्म को लेकर कही ये बात
Kabir Khan revealed about sequel of Bajrangi Bhaijaan.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सलमान खान अपने शानदार एक्शन और फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई के लिए जाने जाते हैं। वही उन्होंने रविवार को एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की प्री-रिलीजिंग इवेंट में शिरकत की थी, जहां उन्होंने फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा की थी। जिसके बाद से भाईजान के फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे।

तैयार नही है स्क्रिप्ट

वही इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्देशक कबीर खान ने बातचीत के दौरान खुलासा किया है कि अभी बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट और विचार दोनों ही तैयार नही है। उन्होंने कहा, मैं अभी केवल फिल्म 83 के बारे में बात करना चाहूंगा। लेकिन समलान द्वारा जो घोषणा की है ना तो उसकी स्क्रिप्ट लिखी गई है और ना ही उसके बारे में विचार बना है।

वी के विजयेंद्र ने लिखी कहानी

आपको बता दें कि अभिनेता ने इवेंट में बताया कि बाहुबली राजामौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी को लिखा है और सीक्वल का काम पूरा कर लिया गया है। इसके बाद शो को होस्ट कर रहे फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने उनसे बजरंगी भाईजान से संबंधित कई सवाल पूछे।

बजरंगी भाईजान ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

साल, 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड 300 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में सलमान खान ने एक साधारण व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो हनुमान जी के परम भक्त होते हैं।

वो एक ना बोल पाने वाली मुस्लिम बच्ची को उसके घर छोड़ने पाकिस्तान गैर आधिकारिक तारीके से जाता है। जहां बच्ची को उसके घर पहुंचाने में एक पत्रकार उनकी मदद करता है। उसके बाद बजरंगी भाईजान को पुलिस बीना कानूनी कार्रवाई के पाकिस्तान आने के जुर्म में गिरफ्तार कर लेती है। फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हर्शाली मेहता ने मुख्य किरदार निभाया है।

chat bot
आपका साथी