जॉन अब्राहम के 'पाप' का कृष्णा ने उड़ाया मज़ाक़, जॉन ने किया शो से वॉक आउट!

ज़्यादातर सेलिब्रटीज़ इसे एंजॉय करते हैं, लेकिन जब मज़ाक़ हद से गुज़र जाता है को कुछ नाराज़ भी हो जाते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Nov 2016 11:51 AM (IST) Updated:Thu, 10 Nov 2016 11:23 PM (IST)
जॉन अब्राहम के 'पाप' का कृष्णा ने उड़ाया मज़ाक़, जॉन ने किया शो से वॉक आउट!

मुंबई। फ़िल्मों में बदमाशों को उठा-उठाकर पटकने वाले जॉन अब्राहम को आम तौर पर गुस्सा नहीं आता, लेकिन एक कॉमेडी शो में जब उनकी पुरानी फ़िल्मों का मज़ाक़ उड़ाया गया, तो जॉन आपा खो बैठे और बीच में ही शो छोड़कर चले गए।

ये शो है 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा', जिसमें जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फ़िल्म 'फोर्स 2' को प्रमोट करने गए हुए थे। इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक आने वाले सेलिब्रटीज़ को रोस्ट किया जाता है। कभी उनकी फ़िल्मों का मज़ाक़ उड़ाया जाता है तो कभी उनकी लाइफ़ स्टाइल को लेकर कमेंट किए जाते हैं। ज़्यादातर सेलिब्रटीज़ इसे एंजॉय करते हैं, लेकिन जब मज़ाक़ हद से गुज़र जाता है को कुछ नाराज़ भी हो जाते हैं। ख़बरों के मुताबिक, शो में कृष्णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम की फ़िल्म 'पाप' समेत उस दौर में आईं कुछ फ़िल्मों को लेकर कमेंट किए, जिस पर जॉन ने कहा कि वो सभी फ़िल्में उनके दिल के क़रीब हैं।

सलमान ख़ान से ब्रांड छीनने के लिए रणवीर सिंह ने इतनी कम कर दी फ़ीस

इसके बाद कृष्णा ने जब उन्हें और सोनाक्षी को डांस करने के लिए इनवाइट किया तो जॉन ने इंकार कर दिया। इसके बाद जॉन चले गए। सूत्रों के मुताबिक कृष्णा ने उन्हें रोकने के लिए उनके पीछे गए, लेकिन तब तक जॉन निकल चुके थे। बताया जाता है कि कृष्णा को जॉन के वॉक आउट करने का अफ़सोस है क्योंकि वो जॉन को इंडस्ट्री में ईमानदार एक्टर मानते हैं। कृष्णा ने जॉन से दिल दुखाने के लिए माफ़ी मांगी है।

अमेरिकन फ़र्स्ट लेडी की हॉटनेस पर फिदा हुए रंगीले रामू

ग़ौरतलब है कि 'पार्च्ड' की रिलीज़ के वक़्त तनिष्ठा चटर्जी भी कृष्णा के शो में गई थीं, जहां उनके सांवलेपन का मज़ाक़ उड़ाया गया था, जिसके बाद तनिष्ठा ने शो छोड़ दिया और हंगामा होने पर कृष्णा ने माफ़ी मांगी थी। लीज़ा हेडन भी शो में रेसिस्ट कमेंट्स का शिकार बन चुकी हैं। तब अक्षय कुमार ने मामला संभाला था।

chat bot
आपका साथी