सफल निर्माताओं की श्रेणी में शामिल जॉन अब्राहम

शुजीत सरकार की फिल्म 'मद्रास कैफे' की सफलता और सराहना ने निर्माता जॉन अब्राहम का विश्वास पक्का कर दिया है। वे सार्थक और मनोरंजक फिल्में बनाते रहेंगे? उनकी अगली फिल्म 'हमारा बजाज' का निर्देशन फिर से शुजीत सरकार ही करेंगे।

By Edited By: Publish:Tue, 27 Aug 2013 02:23 PM (IST) Updated:Tue, 27 Aug 2013 02:43 PM (IST)
सफल निर्माताओं की श्रेणी में शामिल जॉन अब्राहम

अजय ब्रह्मात्मज, मुंबई। शुजीत सरकार की फिल्म 'मद्रास कैफे' की सफलता और सराहना ने निर्माता जॉन अब्राहम का विश्वास पक्का कर दिया है। वे सार्थक और मनोरंजक फिल्में बनाते रहेंगे? उनकी अगली फिल्म 'हमारा बजाज' का निर्देशन फिर से शुजीत सरकार ही करेंगे।

मद्रास कैफे ने तीन दिन में कमाए 20 करोड़

'विक्की डोनर' से मशहूर हुए आयुष्मान खुराना इस फिल्म के हीरो होंगे। उसके बाद साजिद अली की फिल्म 'बनाना' शुरू होगी। साजिद अली मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली के छोटे भाई हैं। अरशद सैय्यद के निर्देशन में भी एक फिल्म पाइपलाइन में है। 'फोर्स' के निर्देशक के साथ जॉन अब्राहम की महात्वाकांक्षी फिल्म पर काम चल रहा है। इस फिल्म में स्वयं जॉन अब्राहम हीरो होंगे। उनकी कंपनी ने तेलुगू फिल्म 'मिर्ची' के अधिकार खरीदे हैं। 'विक्की डोनर' से छोटी शुरूआत कर जॉन अब्राहम व्यस्त निर्माता हो गए हैं।

कब हुआ जॉन का एक्सीडेंट?

मजेदार तथ्य है कि बतौर अभिनेता वे बाहर की मसालेदार और मेनस्ट्रीम फिल्में करते रहें। सिंपल फंडा है बाहर से पैसे कमाओ और खुद सार्थक फिल्में बनाओ।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी