Jawan Vs Dark man: Shah Rukh Khan ने किया डार्क मैन को कॉपी! टीजर देख फैंस हुए कंफ्यूज

Jawan vs Darkman प्रशंसकों को ऐसा लगता है कि शाहरुख खान और एटली की जवान सैम राइमी और लियाम नीसन की डार्कमैन जैसी है? फिल्‍म के टीजर में शाहरुख को सिर और हाथों पर पट्टी बांधे मशीनगनों से भरे एक गुप्त ठिकाने में दिखाया गया था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 04 Jun 2022 08:05 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jun 2022 08:05 AM (IST)
Jawan Vs Dark man: Shah Rukh Khan ने किया डार्क मैन को कॉपी! टीजर देख फैंस हुए कंफ्यूज
Jawan Vs Dark man: फैन्‍स ने फिर लगाया शाहरुख खान पर आरोप

नई दिल्‍ली, जेएनएन। शाहरुख खान ने शुक्रवार को निर्देशक एटली के साथ अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'जवान' का फर्स्ट लुक टीजर जारी किया। सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र साझा करते हुए कहा, "एक एक्शन से भरपूर 2023! 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में एक विस्फोटक एंटरटेनर #जवान आपके लिए ला रहे हैं।" हालांकि दर्शकों को जवान का टीजर काफी पसंद आया लेकिन कुछ दर्शकों ने जवान को हालीवुड फिल्‍म डार्कमैन की कॉपी बताया है।

खून से लथपथ और चोटिल नजर आएंगे शाहरुख

1 मिनट 30 सेकंड की क्लिप में शाहरुख को सिर और हाथों पर पट्टी बांधे हुए, मशीनगनों से भरे एक गुप्त ठिकाने में, विस्फोटक बारूद और कुछ पुरानी तकनीक के साथ उन्हें बाहरी दुनिया से जोड़े रखने के लिए दिखाया गया था। बालीवुड के अन्य नायकों के विपरीत, इस फिल्म में शाहरुख, खून से लथपथ और चोटिल दिखाई देंगे और उनका अधिकांश चेहरा पट्टियों में लिपटा होगा।

क्या आपने सैम राइमी की एंटी-हीरो फिल्म 'डार्कमैन' देखी है? इसमें, लियाम नीसन एक कृत्रिम त्वचा विकसित करता है जब 'डार्कमैन' में उसका चेहरा एक विस्फोटक से क्षतिग्रस्त हो जाता है। लियाम के चेहरे पर भी काफी पट्टियां बंधी नजर आ रही हैं। दोनों का एक जैसा लुक देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं। अपनी चोटों से पागल और प्रतिशोध की भावना से भरकर, वह 'डार्कमैन' बन जाता है और खून के लिए निकल पड़ता है।डार्कमैन 1990 में रिलीज हुई थी और इसके बाद 1995 में इसका दूसरा पार्ट डार्कमैन 2 और इसके बाद 1996 में इसका तीसरा पार्ट आया था। बता दें कि इंटरनेट में ट्रेड होने लगा है कि 'जवान' 'डार्कमान' की कापी है। लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सच में ऐसा दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें - IIFA 2022: ए आर रहमान को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, ‘श्रीवल्ली’ के रचयिता देवी श्री प्रसाद

की गजब परफार्मेंस देख सितारे भी हुए हैरान

chat bot
आपका साथी