जैकलीन से इन दिनों ये गुण सीख रहे हैं वरुण धवन

जैकलीन फर्नांडिस और वरुण धवन ने फिल्म जुड़वा 2 में काम किया था और उससे पहले ढिशुम में भी दोनों नज़र आये थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 22 Nov 2017 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 22 Nov 2017 04:23 PM (IST)
जैकलीन से इन दिनों ये गुण सीख रहे हैं वरुण धवन
जैकलीन से इन दिनों ये गुण सीख रहे हैं वरुण धवन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जैकलीन फर्नांडिस और वरुण धवन की जोड़ी आजकल काफ़ी चर्चा में रही हैं। वजह यह है कि दोनों की फिल्म जुड़वा 2 इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक तो रही ही और साथ ही पिछली फिल्म ढिशुम से भी दोनों को काफी कामयाबी मिली।

यही वजह है कि अब दोनों काफी क्लोज हो गए हैं और दोनों ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वरुण जैकलीन ने कुछ सीखते नजर आ रह रहे हैं। इस तस्वीर में वरुण पोल पर खड़े है और जैकलीन उन्हें पोल डांस सिखाते हुए नज़र आ रही है।

तस्वीर में हम देख सकते है कि दोनों कलाकार पोल डांस एक्सरसाइस करते हुए नज़र आ रहे है। जैकलिन ने भी हाल ही में एक आसन के रूप में पोल पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी। ये उनकी फिल्म अ जेंटलमैन के एक गाने के लिए किया गया पोल डांस था,जिसे देख कर दर्शक दंग रह गए थे।

जैक ने उसे सीखने के लिए तीन महीने तक कड़ा अभ्यास किया था। उनका यह पोल डांस फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक था। अभिनेत्री ने तब से पोल डांस को प्रभावी ढंग से लोकप्रिय कर दिया है।

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत फिर घायल, ऐसे लगी चोट, इलाज के लिए मुंबई वापसी

 

जैकलीन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस एक्सरसाइस के वीडियो साझा कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती है। ऐसा लगता है कि रेस3 की अभिनेत्री पोल डांस एक्सरसाइस के माध्यम से अपने बी-टाउन के मित्रों को प्रेरणा दे रही हैं।

chat bot
आपका साथी