वेश्यावृत्ति के शक में फंसी ये हीरोइन, घर से मिलीं लाखों पोर्न सीडी

फिल्म 'लाइफ की तो लग गई' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने वेश्यावृत्ति के शक में हिरासत में लिया है। ओशिवारा पुलिस के छापे में मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं। मीरा टावर की 15वीं मंजिल पर स्थित

By Edited By: Publish:Fri, 10 Jan 2014 09:02 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2014 05:12 PM (IST)
वेश्यावृत्ति के शक में फंसी ये हीरोइन, घर से मिलीं लाखों पोर्न सीडी

शिवा देवनाथ, मुंबई। फिल्म 'लाइफ की तो लग गई' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने वेश्यावृत्ति के शक में हिरासत में लिया है। ओशिवारा पुलिस के छापे में मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं। मीरा टावर की 15वीं मंजिल पर स्थित उनके आलीशान फ्लैट से अश्लील फिल्मों की करीब एक लाख सीडी और डीवीडी बरामद हुई हैं।

पुलिस ने मिष्टी के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को शक है कि अभिनेत्री का पूरा परिवार वेश्यावृत्ति के धंधे में लिप्त है। ओशिवारा स्थित मीरा टावर में करीब 70 आइएएस और आइपीएस अफसरों के फ्लैट हैं। यह बिल्डिंग पहले भी हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट को लेकर सुर्खियों में रही है। पुलिस को सूचना मिली थी कि मीरा टावर के फ्लैट नंबर 1502 से सैक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा है। जब पुलिस ने दबिश दी तो मिष्टी और कटोरिया आपत्तिजनक हालत में मिले।

मिष्ठी मुखर्जी की तस्वीरें देखें

मिष्टी अपने पिता, भाई और मां के साथ किराये के इस फ्लैट में पिछले कई वर्षो से रह रही हैं। अभिनेत्री के पिता सीपी मुखर्जी और भाई समर्थ के खिलाफ आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को शुक्त्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मिष्टी और कटोरिया के खिलाफ हालांकि अभी केस दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि वह सभी संभावित एंगल से इस मामले की जांच कर रही है और इसके बाद ही अभिनेत्री और फैशन डिजाइनर के खिलाफ मामला दर्ज करेगी।

(मिड-डे)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी