कंगना-भंसाली का नया कनेक्शन, क्या दीपिका पादुकोण के लिए है खतरा ?

कंगना की अगर भंसाली से किसी भी फिल्म को लेकर बातचीत हुयी भी थी, तो खुद कंगना इसे ढिंढोरा पीट-पीट कर क्यों बता रहीं है?

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Aug 2016 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 29 Aug 2016 07:44 PM (IST)
कंगना-भंसाली का नया कनेक्शन, क्या दीपिका पादुकोण के लिए है खतरा ?

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ उनकी अगली फिल्म में काम करने को लेकर एक बयान जारी किया था। इस बयान ने अब बॉलीवुड को गॉसिप का नया मसाला दे दिया है।

कंगना ने पहले साफ़-साफ़ कहा कि "संजय सर ने मुझसे बात तो की है कि एक पीरियड फिल्म वो बनाना चाहतें हैं" इसके बाद कंगना कुछ और बताने से साफ़ मुकर जातीं है उनका कहना है कि "अभी कुछ और बताना बहुत जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी सबकुछ प्रिमैच्योर है देखतें हैं आगे क्या होता है" खबरों की माने तो कंगना का ये बयान उन्होंने खुद जारी किया था और बाद में खुद इस पर मुहर भी लगाया, लोग अब ये पूछ रहे हैं कि कंगना ये सब क्यों कर रहीं हैं। क्या कंगना अपने इस बयान से किसी को डरा रहीं है या किसी को कोई सिग्नल दे रहीं हैं। कंगना की अगर भंसाली से किसी भी फिल्म को लेकर बातचीत हुयी भी थी, तो खुद कंगना इसे ढिंढोरा पीट-पीट कर क्यों बता रहीं है?

ये है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी का नाम!

इस बात भी चर्चा जोरों कि कंगना का ये सिग्नल दीपिका पादुकोण के लिए है, क्योंकि दीपिका ने भंसाली के साथ राम-लीला और बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्म देकर उनकी गुडबुक में आ गयीं हैं और अगली फिल्म ' पद्मावती' में भी नजर आएगी। ऐसे में दीपिका ये ज़रूर सोचती होंगी कि संजय जब भी फिल्म बनाएंगे उसकी हीरोइन वो ही होंगी। लेकिन जब से दीपिका ने हॉलीवुड का रुख किया है कंगना ने तभी से दीपिका के खेमे में सेंध लगानी शुरू कर दी थी और शायद कंगना, संजय लीला भंसाली के ग्रुप में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो भी गयीं हैं ।

chat bot
आपका साथी