हर्षवर्धन कपूर को अपनी तीसरी ही फिल्म में मिल जायेगी ये सुपरस्टार हीरोइन ?

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ' मिर्ज़िया ' के बाद हर्षवर्धन कपूर की विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ' भावेश जोशी ' रिलीज होगी जिसका आधा काम हो चुका है।

By ManojEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2016 03:16 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2016 03:27 PM (IST)
हर्षवर्धन कपूर को अपनी तीसरी ही फिल्म में मिल जायेगी ये सुपरस्टार हीरोइन ?

मुंबई। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की अभी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन उनके बारे में कोई ना कोई खबर रोज़ ही आ जाती है। लेटेस्ट न्यूज है हर्ष की जोड़ी, अब दीपिका के साथ बनाया जाना।

खबर है कि श्रीराम राधवन की अगली फिल्म में हर्षवर्धन का नाम फाइनल हो चुका है और राघवन ने लीड हीरोइन के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म बदलापुर जैसी थ्रिलर होगी जिसमे वरुण धवन जैसा रोल दीपिका का होगा जबकि हर्षवर्धन का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बदलापुर जैसा होगा। दरअसल ये फिल्म तीन महीने में पूरी हो जाएगी इसलिए दीपिका की इस फिल्म के लिए दिलचस्पी देखी जा रही है लेकिन जाहिर तौर पर वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग पूरी करने के बाद श्रीराम राधवन की फिल्म का काम शुरू कर पाएंगी।वैसे पिछले दिनों दीपिका और हर्ष ने ट्विटर पर एक दूसरे की काफी तारीफ़ की है।

धर्मेन्द्र के इस हिट गाने से लॉन्च होगा सनी देओल का बेटा

You're too good to me, it all means a lot, I can't wait to show you the film! #DareToLove https://t.co/4WrEwjfscv

— Harshvardhan Kapoor (@HarshKapoor_) September 26, 2016

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ' मिर्ज़िया ' के बाद हर्षवर्धन कपूर की विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ' भावेश जोशी ' रिलीज होगी जिसका आधा काम हो चुका है। अगर अपनी तीसरी ही फिल्म में हर्ष को दीपिका जैसे बड़े सितारे का साथ मिलता है तो ये उनके करियर के लिए काफी बेहतर होगा।
chat bot
आपका साथी