शाहरुख़ खान की मदद पर इरफ़ान की तरफ से आया ये जवाब

स्टेटमेंट में कहा गया है कि इस ख़बर में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 03:32 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 03:32 PM (IST)
शाहरुख़ खान की मदद पर इरफ़ान की तरफ से आया ये जवाब
शाहरुख़ खान की मदद पर इरफ़ान की तरफ से आया ये जवाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अभी कुछ दिनों पहले ही यह ख़बर सोशल मीडिया पर काफी वायरल रही कि इरफ़ान खान की जब तबीयत खराब हुई थी और वह लंदन इलाज के लिए जा रहे थे तो शाहरुख़ खान ने न सिर्फ इरफ़ान की मदद की, बल्कि उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाभियाँ भी दी यह भी बताया गया कि इरफ़ान को इंग्लैण्ड में किसी भी तरह की परेशानी न हो, इस बात का भी ख्याल रखा गया था.

इस ख़बर को लेकर शाहरुख़ खान की खूब वाहवाही भी हो रही थी लेकिन इरफ़ान खान के प्रवक्ता ने इस खबर के बारे में एक स्टेटमेंट जारी किया है. स्टेटमेंट में कहा गया है कि इस ख़बर में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. स्पोक्सपर्सन का कहना है कि यह सिर्फ अफवाह है और किसी व्यक्ति ने खुद बैठ कर इस पूरी कहानी को बनाया है और उसके बाद यह ख़बर सब तरफ फ़ैल रही है. यह सच है कि दोनों अच्छे मित्र हैं लेकिन इस ख़बर में कोई सच्चाई नहीं है कि लंदन जाने से पहले दोनों ने मुलाकात की थी और उनकी ऐसी कोई बातचीत हुई थी. प्रवक्ता का कहना है कि यह पूरी खबर किसी विश्वसनीय सूत्रों के द्वारा नहीं बनाई गई है इसलिए इस पर विश्वास किया जाना सही नहीं है.

कुछ दिनों पहले ऐसी ख़बरें आई थीं कि इरफ़ान का जब लंदन जाना तय हो गया तो उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने शाहरुख़ को फोन किया था कि इरफ़ान उनसे मिलना चाहते हैं. शाहरुख़ उस वक़्त मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे. बाद में शाहरुख़ इरफ़ान से मिलने पहुंचे और क़रीब दो घंटे तक परिवार के साथ रहे। इस दौरान उन्होंने अपने लंदन वाले घर की चाबियां भी इरफ़ान के परिवार को सौंप दीं, ताकि विदेश में घर की कमी महसूस ना हो। इरफ़ान के परिवार ने चाबियां स्वीकार कर लीं. शाहरुख़ और इरफ़ान के संबंध काफ़ी पुराने हैं. साल 2009 में इरफ़ान ख़ान को मुख्य भूमिका में लेकर शाहरुख़ ने फिल्म बिल्लू बनाई थी, जिसमें इरफ़ान ने लीड रोल निभाया था और शाहरुख़ खान ने एक्सटेनडेड कैमियो l 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में शाहरुख़ खान ने 26 साल किए पूरे, पढ़िए Srk की इमोशनल पोस्ट

chat bot
आपका साथी