इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Jasprit Bumrah?सामने आई सच्चाई

Jasprit Bumrah Anupama Parameswaran जसप्रीत बुमराह को लेकर एक खबर कई दिनों से चल रही है। खबर ये कि बुमराह एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेसरन को डेट कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 10:08 AM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 10:52 AM (IST)
इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Jasprit Bumrah?सामने आई सच्चाई
इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Jasprit Bumrah?सामने आई सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर एक खबर कई दिनों से चल रही है। खबर ये कि बुमराह एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेसरन को डेट कर रहे हैं। बुमराह ने हालांकि उन खबरों के नकार दिया था, लेकिन अब इस मामले मेें एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है।

अनुपमा ने ऐसी किसी भी खबर को महज़ अफवाह बताते हुए कहा है कि वो और बुमराह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दरअसल, बात तब शुरू हुई थी, जब दोनों ने एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट किया। साथ ही अनुपमा ने ट्विटर पर बुमराह को फॉलो भी किया। इसी के बाद से ये चर्चा शुरू हो गई कि बुमराह और अनुपमा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ये साफ कर दिया है कि वो बुमराह के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।

एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था नाम
अनुपमा से पहले जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की ही एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था। पर राशि ने भी सभी खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा था कि जसप्रीत बुमराह अच्छे क्रिकेटर हैं। वह जसप्रीत के बारे में इतना ही जानती हैं। उधर, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में जसप्रीत का प्रदर्शन सभी मैचों में शानदार रहा है।

 

View this post on Instagram

Wales🔥 #CWC19

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on May 27, 2019 at 3:20am PDT

chat bot
आपका साथी