RRR Movie Cast: राजामौली की मैग्नम ओपस में कई विदेशी कलाकारों की एंट्री, अजय-आलिया भी अहम किरदारों में

RRR Movie Cast बाहुबली जैसी भव्य और विशाल फ़िल्म सीरीज़ बनाने के बाद राजामौली इस फ़िल्म में जुटे हुए हैं। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 05:10 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 02:24 PM (IST)
RRR Movie Cast: राजामौली की मैग्नम ओपस में कई विदेशी कलाकारों की एंट्री, अजय-आलिया भी अहम किरदारों में
RRR Movie Cast: राजामौली की मैग्नम ओपस में कई विदेशी कलाकारों की एंट्री, अजय-आलिया भी अहम किरदारों में

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली सीरीज़ जैसी कामयाब फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक एसएस राजमौली इन दिनों एक और मेगा फ़िल्म बना रहे हैं। RRR शीर्षक से बन रही इस फ़िल्म में राम चरन तेजा और एनटीआर जूनियर लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म में दो एक्ट्रेसज़ समेत कई विदेशी कलाकार अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। 

ओलिविया मॉरिस:

इनमें से एक हैं ओलिविया मॉरिस। फ़िल्म के ट्विटर हैंडल से इसका खुलासा किया गया है, जिसमें बताया गया है कि फ़िल्म में ओलिविया के किरदार का नाम जेनिफर है। ओलिविया मुख्य रूप से 7 ट्रेल्स इन 7 डेज़ मिनी सीरीज़ के लिए जानी जाती हैं। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR एक पीरियड फ़िल्म है। फ़िल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत के साथ हैदराबाद के निज़ाम के ख़िलाफ़ जंग लड़ी थी। 

Welcome aboard #OliviaMorris @OliviaMorris891! We are happy to have you play the female lead #JENNIFER. Looking forward for the shoot. #RRRMovie #RRR. pic.twitter.com/7ZUtyLt6bq

— RRR Movie (@RRRMovie) November 20, 2019

एलिसन डूडी:

ओलिविया के अलावा एक और विदेशी एक्ट्रेस के RRR में होने की ख़बर आ रही है। यह हैं आयरिश एक्ट्रेस एलिसन डूडी। एलिसन ने जेम्स बॉन्ड फ़िल्म अ व्यू टू अ किल से फ़िल्मों में डेब्यू किया था, जो 1985 में आयी थी। 53 साल की एलिसन की कास्टिंग 36 साल के एनटीआर के साथ चौंका रही है। एलिसन इंडियाना जोंस एंड द लास्ट क्रूसेड और द एक्टर्स जैसी फ़िल्मों में दिख चुकी हैं। आख़िरी बार वो डिवीज़न 19 फ़िल्म में नज़र आयी थीं, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी। RRR में एलिसन के किरदार का नाम लेडी स्कॉट है, जो प्रतिनायिका का है।

Welcome to Indian cinema, #AlisonDoody! Had a wonderful time shooting for your first schedule... We are glad to have you play lead antagonist #LADYSCOTT in #RRRMovie! #RRR pic.twitter.com/ELNUUS0g32

— RRR Movie (@RRRMovie) November 20, 2019

रे स्टीवेंसन:

RRR में तीसरे विदेशी कलाकार हैं रेस्टीवेंसन, जो फ़िल्म में स्कॉट नाम के ब्रिटिश का नेगेटिल रोल निभा रहे हैं। रे भी आयरिश कलाकार हैं, जो थॉर-रैग्नारोक, द ट्रांस्पोर्टर- रीफ्यूल्ड और एक्सीडेंट मैन जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं।  

#RayStevenson, it’s a pleasure to have you play the lead antagonist #SCOTT in #RRRMovie. Can't wait to begin shooting with you. #RRR. pic.twitter.com/T0nZnHlMxy— RRR Movie (@RRRMovie) November 20, 2019

बाहुबली जैसी भव्य और विशाल फ़िल्म सीरीज़ बनाने के बाद राजामौली इस फ़िल्म में जुटे हुए हैं। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है। इंडिया टुडे के मुताबिक़, फ़िल्म का बजट 350-400 करोड़ के बीच है। फ़िल्म 30 जुलाई 2020 को 10 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। 

फ़िल्म को लेकर एक इंटरव्यू में राजामौली ने कहा था कि दोनों कलाकारों के किरदार इतने पॉवरफुल और संतुलित हैं कि फ़िल्म शुरू होने के बाद दर्शकों को एनटीआर जूनियर और रामचरन तेजा नज़र नहीं आएंगे। फ़िल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। अजय देवगन और राजामौली का संबंध पुराना है। राजमौली की मक्खी फ़िल्म के लिए अजय देवगन और काजोल ने वॉयसओवर किया था। यह तेलुगु फ़िल्म ईगा का हिंदी रीमेक थी। (Photo Instagram)

chat bot
आपका साथी