Kangana Ranaut का नया 'धाकड़' लुक, स्पाई एजेंट के किरदार में अपने एक्शन से होश उड़ाएंगी एक्ट्रेस

कंगना धाकड़ को सही मायनों में हिंदी सिनेमा की पहली नायिका प्रधान एक्शन फ़िल्म भी कहती रही हैं। कंगना ने अब फ़िल्म से अपने नये लुक की दो तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वो एक्शन के लिए तैयार दिख रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 09:50 PM (IST)
Kangana Ranaut का नया 'धाकड़' लुक, स्पाई एजेंट के किरदार में अपने एक्शन से होश उड़ाएंगी एक्ट्रेस
Kangana Ranaut iAs Agni n Dhaakad. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की फ़िल्म धाकड़ साल 2021 की महत्वपूर्ण फ़िल्मों में शामिल है। महत्वपूर्ण इसलिए, क्योंकि कंगना इस फ़िल्म में ज़बरदस्त एक्शन करती दिखेंगी। एक्शन तो उन्होंने रिवॉल्वर रानी में भी किया था, मगर कंगना का दावा है कि धाकड़ में वो एक्शन को एक अलग स्तर पर लेकर जाएंगी। कंगना धाकड़ को सही मायनों में हिंदी सिनेमा की पहली नायिका प्रधान एक्शन फ़िल्म भी कहती रही हैं। कंगना ने अब फ़िल्म से अपने नये लुक की दो तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो एक्शन के लिए तैयार दिख रही हैं। 

धाकड़ स्पाई एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें कंगना के किरदार का नाम एजेंट अग्नि है। धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है। कंगना ने तस्वीरें साझा करने के साथ लिखा- वो उसे अग्नि कहते हैं, जो बहादुर है। मैं इसे भैरवी का चित्रण मानती हूं, जो मृत्यु की देवी हैं। तस्वीरों में कमांडो की तरह चुस्त काली पोशाक पहने हुए कंगना हाथ में मशीनगन थामे हुए हमले के लिए तैयार दिख रही हैं। बैकग्राउंड में भीषण लड़ाई की चिह्न देखे जा सकते हैं। 

They call her Agni... the brave one #Dhaakad

I say she is my depiction of Bhairavi the goddess of death ... #Dhaakad pic.twitter.com/nZjuDFFpZC

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 8, 2021

धाकड़ को रजनीश राज़ी घई डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म में अर्जुन रामपाल विलेन के किरदार में नज़र आएंगे, वहीं दिव्या दत्ता भी एक अहम किरदार में दिखेंगी। अर्जुन के किरदार का नाम रूद्रवीर है। इस किरदार के इंट्रोडक्शन में लिखा गया था- एक प्रतिनायक, जो ख़तरनाक, घातक होने के साथ बेपरवाह भी है। दिव्या दत्ता के कैरेक्टर का नाम रोहिणी है। उनके किरदार के फ़र्स्ट लुक के साथ लिखा गया था कि रोहिणी के डराने वाले लुक से अंदाज़ा भी नहीं लगाया जा सकता कि वो कितनी बुरी हो सकती है। 

धाकड़ पहली अक्टूबर को रिलीज़ होगी। फ़िल्म के एक्शन पर भारी-भरकम बजट ख़र्च किया जा रहा है। कंगना ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि फ़िल्म के एक महत्वपूर्ण एक एक्शन सीन पर 25 करोड़ से अधिक राशि ख़र्च की जा रही है।

chat bot
आपका साथी