Imran Khan की फिर होगी बड़े पर्दे पर एंट्री, बोले- 'अब मुझे मेरी गलती का अहसास हुआ'

पिछले पांच साल से इंटरनेट मीडिया से दूर रहे इमरान अब इस पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गए हैं। इमरान ने मन बना लिया है कि वह अभिनय में दोबारा वापसी करेंगे। पिछले दिनों उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी फिल्म ब्रेक के बाद की तस्वीर साझा की थी। उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म लक की कुछ फोटो पोस्ट की थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 26 Aug 2023 04:00 AM (IST) Updated:Sat, 26 Aug 2023 04:00 AM (IST)
Imran Khan की फिर होगी बड़े पर्दे पर एंट्री, बोले- 'अब मुझे मेरी गलती का अहसास हुआ'
अभिनय में वापसी के लिए तैयार इमरान खान।

पिछले पांच साल से इंटरनेट मीडिया से दूर रहे इमरान अब इस पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गए हैं। इमरान ने मन बना लिया है कि वह अभिनय में दोबारा वापसी करेंगे। पिछले दिनों उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी फिल्म ब्रेक के बाद की तस्वीर साझा की थी। उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म 'लक' की कुछ फोटो पोस्ट की थी। उनके प्रशंसक इन तस्वीरों को देखकर उन्हें कह रहे हैं।

वह जल्द से जल्द अभिनय में वापसी करें। कई लोग उनसे पूछ भी रहे थे कि यह तस्वीरें वह क्यों पोस्ट कर रहे हैं। अब इमरान ने इसका जवाब भी दिया है। इमरान ने इंस्टाग्राम पर लिखा,आप लोग यकीनन यह जानकर हैरान होंगे कि मैं अतीत (तस्वीरों के जरिए) की ओर क्यों देख रहा हूं। वह इसलिए, क्योंकि फिल्मों के साथ जो मेरा रिश्ता है, उसको मैं नया आकार दे रहा हूं। मैं इस बात को स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहरा रहा हूं।

हर किसी की राय मान्य है। हो सकता है कि हर किसी को वहीं चीजें पसंद भी न आए। यह सामान्य बात है। दुर्भाग्यवश, कुछ वक्त ऐसा था,जहां मैं चीजों को केवल नकारात्मक मानसिकता के साथ ही देखता था।’ इसके बाद इमरान ने कुछ नकारात्मक कमेंट को पोस्ट किया,जो उन्हें अपनी फिल्मों के लिए मिले थे। आगे उन्होंने लिखा कि अब मुझे मेरी गलती का अहसास हुआ। मैंने खुद को तकलीफ पहुंचाने वाली आवाजों पर इतना ज्यादा ध्यान दिया पर उन आवाजों की कद्र ही नहीं की जिसमें मेरे लिए प्यार था। मैं कितना बेवकूफ था। मैं फिर से वह गलतियां अब नहीं दोहराऊंगा। मेरा नजरिया बदलने के लिए आप सभी का शुक्रिया।  

chat bot
आपका साथी