बिग बॉस के घर में हुई इमाम की वापसी

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-6 से निकाले गए इमाम सिद्दिकी की दोबारा घर में वापसी हो गई है। शो की प्रतिभागी आशका गोरडिया के साथ हुई तकरार के बाद इमाम ने गुस्से में काफी तोड़फोड़ की थी जिससे नाराज होकर बिग बॉस ने उन्हें घर से निकाल दिया था।

By Edited By: Publish:Sat, 24 Nov 2012 09:32 AM (IST) Updated:Sat, 24 Nov 2012 09:34 AM (IST)
बिग बॉस के घर में हुई इमाम की वापसी

नई दिल्ली [जागरण न्यूज नेटवर्क]। रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-6 से निकाले गए इमाम सिद्दिकी की दोबारा घर में वापसी हो गई है। शो की प्रतिभागी आशका गोरडिया के साथ हुई तकरार के बाद इमाम ने गुस्से में काफी तोड़फोड़ की थी जिससे नाराज होकर बिग बॉस ने उन्हें घर से निकाल दिया था।

दोबारा घर में जाने से पहले फोन पर दिए साक्षात्कार में उन्होंने अपने बर्ताव के लिए दर्शकों से क्षमा मांगी। उन्होंने बिग बॉस के घर में जाकर आशका से भी माफी मांगने की बात कही है। लोकप्रिय धारावाहिक जस्सी जैसी कोई नहीं में मोना के किरदार का मेकओवर उन्होंने ही किया था। इमाम को बिग बॉस की आवाज खासी पसंद है। उनकी इच्छा बिग बॉस को देखने की है। आशका के कपड़े पहनकर उन्हें तंग करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह शो में लोगों का मनोरंजन करने गए थे। उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। अब उनकी योजना गिनीज बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकॉ‌र्ड्स में नाम दर्ज करा चुकी ज्योति आमगे के साथ गेम खेलने की है। उन्होंने कहा कि वह अपने गुस्से पर काबू रखेंगे और अन्य प्रतिभागियों के साथ कोई दु‌र्व्यवहार नहीं करेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी