Exclusive:...तो नच बलिये में जज नहीं कंटेस्टेंट बन कर आते मोहित सूरी

मोहित ने यह भी कहा कि वो उदिता के साथ -साथ अपनी बेटी देवी को भी शो पर लाना चाहेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 17 Mar 2017 05:40 PM (IST) Updated:Fri, 17 Mar 2017 05:53 PM (IST)
Exclusive:...तो नच बलिये में जज नहीं कंटेस्टेंट बन कर आते मोहित सूरी
Exclusive:...तो नच बलिये में जज नहीं कंटेस्टेंट बन कर आते मोहित सूरी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अपने रियल पार्टनर्स को लेकर डांस का हुनर दिखाने वाला शो नच बलिए का अगला सीजन जल्द ही आने वाला है जिसमें बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी जज बने हैं। मोहित के मुताबिक अगर उन्हें अपनी पत्नी को इस शो में लाना होता तो वो जज नहीं कंटेस्टेंट बन कर आते।

मोहित सूरी का नाम बॉलीवुड में लव स्टोरीज बनाने वाले निर्देशकों में से एक है। हाल ही में यह खबर आई कि मोहित ही आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आशिकी 3 का निर्माण करने जा रहे हैं। मोहित बताते हैं कि उन्हें लव स्टोरीज बनाने में इसलिए मजा आता है क्योंकि उन्हें लगता है कि कोई भी लव स्टोरी परफेक्ट नहीं होती और उन कहानियों का परफेक्ट नहीं होना ही उन्हें फैशिनेट करता है। मोहित तो अपनी प्रेम कहानी को भी परफेक्ट नहीं मानते। बताते हैं कि जब उन्हें उदिता से प्यार हुआ था, उस वक़्त उदिता सक्सेसफुल स्टार बन चुकी थीं और वह एक न्यू कमर निर्देशक थे। दोनों में कुछ भी कॉमन नहीं था। मोहित खुद को बिल्कुल उदिता के लिए परफेक्ट नहीं मानते थे। लेकिन फिर भी दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर शादी भी। मोहित जल्द ही स्टार प्लस के नए शो नच बलिये के नए सीजन में जज के रूप में नजर आएंगे।

मेरे बच्चे मज़े में हैं, Thank You - करण जौहर

ऐसे में जब हमने उनसे यह जानने की कोशिश की कि क्या वे अपनी पत्नी उदिता के साथ शो का हिस्सा बनना चाहेंगे? तो मोहित का जवाब था "अगर उदिता मेरे साथ शो के हिस्सा बनतीं तो मैं शो में पार्टिसिपेट करता , क्योंकि उदिता काफी अच्छी डांसर हैं। लेकिन उनके जैसा डांसर नहीं।" मोहित ने यह भी कहा कि वो उदिता के साथ -साथ अपनी बेटी देवी को भी शो पर लाना चाहेंगे।

Exclusive: अनुष्का शर्मा तैयार है गंदी लड़की बनने के लिए , बशर्ते... 

मोहित की फिल्म हाफ गर्लफ़्रेंड 19 मई को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी है।

chat bot
आपका साथी