कट्रीना ने सोनम से उधार लेने की बात कर चौंकाया!

कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने के लिए बॉलीवुड की हीरोइनें अपने लुक और ड्रेस पर अच्‍छी-खासी मेहनत करती हैं, मगर कट्रीना कैफ का कहना है कि इन सब चीजों को लेकर परेशान होने की बजाय वो वहां खुलकर इंज्‍वॉए करना पसंद करेंगी और उन्‍हें इस बात

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 03:00 PM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 07:41 PM (IST)
कट्रीना ने सोनम से उधार लेने की बात कर चौंकाया!

मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने के लिए बॉलीवुड की हीरोइनें अपने लुक और ड्रेस पर अच्छी-खासी मेहनत करती हैं, मगर कट्रीना कैफ का कहना है कि इन सब चीजों को लेकर परेशान होने की बजाय वो वहां खुलकर इंज्वॉए करना पसंद करेंगी और उन्हें इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि फैशन आलोचक क्या कहेंगे।

शाहरुख की फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आई पाक एक्ट्रेस

जी हां, वैसे तो लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर 13 से 24 मई तक चलने वाले इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने को लेकर कट्रीना भी काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि उनका कहना है कि वह जानती हैं कि उनकी ड्रेस और उनकी हर अदा पर करीब से नजर रखी जाएगी, मगर वह केवल अच्छा समय बिताना चाहती हैं और पूरी तरह से अंतरराष्ट्रीय सिनेमा का आनंद लेना चाहती हैं।

भूकंप के वक्त नेपाल में थे कुणाल, महेश भट्ट की अटकी जान

कट्रीना ने कहा, 'आप जहां भी जाएंगे आलोचना तो होगी ही। मुझे हर ट्रेंड जानने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं ना तो एक डिजाइनर हूं , ना ही फैशन विशेषज्ञ। उनका काम टिप्पणी करना है, करने दें। मैं एक एक्ट्रेस हूं और ये मेरा काम है। ऐसे में मैं उम्मीद करती हूं कि हम सब शांति से अपना अपना काम कर सकते हैं, मगर इसके बारे में अभी से सोचने की जरुरत नहीं है।'

दीपिका इसलिए रणवीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर हैं चुप

हालांकि कट्रीना ने यह भी बताया कि वैसे उन्होंने अब तक अपना लुक डिसाइड नहीं किया है, मगर कान्स में टीम के साथ मिलकर इस पर फैसला लेना है। फिलहाल ये भी नहीं पता है कि इंडियन लुक होगा या वेस्टर्न। इसके साथ कट्रीना ने ये भी कहा, 'अगर मुझे अच्छी ड्रेस नहीं मिली तो मैं सोनम कपूर से एक ड्रेस उधार ले लूंगी, क्योंकि वो मेरे अगले कमरे में ही मौजूद होंगी।' अब कट्रीना ने हंसी-मजाक में ये बात कही है या फिर सच में वो ऐसा करने वाली हैं, ये तो वहीं जानें।

chat bot
आपका साथी