बजने वाली है शहनाई, बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने की अपनी शादी की घोषणा!

जहां एक तरफ हमारी अभिनेत्रियां अपनी शादी का हिंट भी नहीं देती वहीं इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने खुले आम इसकी घोषणा की है।

By ShikhasEdited By: Publish:Fri, 30 Dec 2016 11:06 AM (IST) Updated:Fri, 30 Dec 2016 11:57 AM (IST)
बजने वाली है शहनाई, बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने की अपनी शादी की घोषणा!

मुंबई। साल 2016 में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ शादी की बंधन में बंधी और इनमें से अक्सर सभी ने अपनी शादी को बड़े ही सीक्रेट तरीके से, मीडिया और लोगो की नज़रों से दूर रखा। जहां एक तरफ हमारी अभिनेत्रियां अपनी शादी का हिंट भी नहीं देती वहीं इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने खुले आम इसकी घोषणा की है।

बॉलीवुड के बेबाक और बिंदास अभिनेत्रियों में से एक इस अभिनेत्री ने साल 2016 में कोई फिल्म नहीं की मगर सुर्ख़ियों में पूरे ससाल भर छाई रहीं। कभी सुपरस्टार रितिक रोशन के साथ अपने क्लैश को लेकर तो कभी अपने अन्य को-स्टार के साथ मनमुटाव को लेकर..अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बता कर रहें हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की।

इसे भी पढ़ें- सगाई की ख़बरों पर विराट-अनुष्का ने तोड़ी अपनी चुप्पी और कहा हम सगाई...

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! कंगना रनौत शादी करने वाली है और यह बता उन्होंने खुद कही है। एक टॉक शो के दौरान जब कंगना से उनके ग्रैंड न्यू इयर प्लान के बारे में पूछा तो, कंगना ने बड़ी सी स्माइल के साथ कहा, "मैं शादी करूंगी"। अब सवाल यह उठता है कि कब और किससे? खैर, इसका जवाब तो हमें नहीं मिला मगर, जिस बेबाकी से कंगना ने अपनी शादी की घोषणा की है लगता है उसी तरह वो अपनी शादी की हर डिटेल जल्द ही बता देंगी।

लगता है शहनाइयों की तैयारी कर लेनी चाहिए! वैसे, कंगना की फिल्मों की बात की जाए तो अगले साल वो शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ फिल्म रंगून और हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में नज़र आएंगी।

chat bot
आपका साथी