रणवीर सिंह की फ़िल्म '83' को लेकर बोले कपिल देव, उम्मीद है कि फोकस सिर्फ मुझ पर नहीं होगा

साल 1983 में विश्वकप टीम को लेकर कबीर ख़ान की फ़िल्म 83 आने वाली है। इस फ़िल्म में रणबीर सिंह लीड रोल में हैं। वह कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 06 Jan 2020 12:45 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jan 2020 01:02 PM (IST)
रणवीर सिंह की फ़िल्म '83' को लेकर बोले कपिल देव, उम्मीद है कि फोकस सिर्फ मुझ पर नहीं होगा
रणवीर सिंह की फ़िल्म '83' को लेकर बोले कपिल देव, उम्मीद है कि फोकस सिर्फ मुझ पर नहीं होगा

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 1982 में भारत ने पहली बार क्रिकेट विश्वकप का विजेता बना था। इसको लेकर कबीर ख़ान '83' बना रहे हैं। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। वह पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उनके इस लुक का एक पोस्टर भी रिलीज़ हो चुका है। इसमें रणबीर ने कपिल देव के नटराज शॉट्स को कॉपी किया है। अब इस फ़िल्म को लेकर कपिल देव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए 1983 के विश्व विजेता टीम के कप्तान कपिल देव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि अपकमिंग फ़िल्म का फोकस सिर्फ मुझ पर ना होकर पूरी टीम पर होगा। उन्होंने कहा,' मै कप्तान हूं। मैं में भी टीम का सदस्य हूं। मुझे लगता है कि हर किसी के प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहिए। मैं अपने प्रदर्शन को नहीं देखता, यह टीम का प्रदर्शन है। क्रिकेट खेल ही ऐसा है। यह किसी एक व्यक्ति के बारे में नहीं है, बल्कि टीम के बारे में है। जब सबने अपना 100 फीसदी दिया, तब टीम ने विश्वकप जीता।'

'83' को लेकर कपिल देव ने कहा कि मेरा काम फ़िल्ममेकर्स को ज्यादा से ज्यादा जानकारी देना है। उन्होंने कहा, 'हम जानते हैं कि वे (फ़िल्ममेकर्स) क्या कर रहे हैं। यह पहले तय करना मुश्किल है कि वे क्या बना रहे हैं। ऐसे में उन्होंने स्टोरी दे दीजिए और देखिए कि वे क्या बनाते हैं। वे काफी स्मार्ट लोग हैं, उन्होंने इस पर ख़ूब रिसर्च भी की है।' उन्होंने आगे कहा, 'जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तब मैं कनफ्यूज़ड था। मुझे नहीं पता था कि यह कैसे होगा। हम इस बार में चिंता है कि फ़िल्म कैसी सामने आएगी।  लेकिन उम्मीद है कि सबकुछ ठीक होगा।'

बता दें कि फ़िल्म को लेकर एक्टर्स काफी मेहनत कर रहे हैं। एक्टर्स को कपिल देव, यशपाल शर्मा और बलविंदर संधू ट्रेनिंग दे रहे हैं। पूरी कास्ट को प्रोफेशनल क्रिकेट की ट्रेनिंग दी जा रही है। हाल ही में जारी किया गया रणवीर सिंह के लुक को खूब पसंद किया गया। कबीर ख़ान की यह फ़िल्म इस साल ही रिलीज़ होगी। 

chat bot
आपका साथी