पिता के जन्मदिन पर पार्टी देंगे रितिक रोशन

रितिक रोशन आजकल बहुत खुश है। उनकी फिल्म कृष 3 रिलीज होने वाली है और ब्रेन क्लॉट से उबरकर अब वे पूरी तरह फिट हो चुके हैं। रितिक अपनी इन्हीं खुशियों को जाहिर करने के लिए अपने पिता राकेश रोशन के जन्मदिन पर 6 सितंबर को एक बड़ी पार्टी आयोजित कर रहे हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 28 Aug 2013 03:59 PM (IST) Updated:Wed, 28 Aug 2013 05:22 PM (IST)
पिता के जन्मदिन पर पार्टी देंगे रितिक रोशन

मुंबई। रितिक रोशन आजकल बहुत खुश है। उनकी फिल्म कृष 3 रिलीज होने वाली है और ब्रेन क्लॉट से उबरकर अब वे पूरी तरह फिट हो चुके हैं। रितिक अपनी इन्हीं खुशियों को जाहिर करने के लिए अपने पिता राकेश रोशन के जन्मदिन पर 6 सितंबर को एक बड़ी पार्टी आयोजित कर रहे हैं।

कृष 3 में होगा रितिक का ट्रिपल रोल

सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी के आयोजन में रितिक की बहन सुनैना अपने भाई का पूरा साथ दे रही हैं। पार्टी के लिए मेहमानों की सूची तैयार की जा चुकी है और मेहमानों को न्योते भेजने का काम चल रहा है। पार्टी वर्ली में आयोजित होगी और इसके लिए जगह भी बुक करा ली गई है। राकेश रोशन 6 सितंबर को 64 बरस के हो जाएंगे।

रिलीज होने से पहले ही कृष 3 ने हॉलीवुड फिल्मों को कैसे दी मात?

खबर है कि इस पार्टी में राकेश रोशन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उन सभी लोगों को बुलाना चाहते हैं, जिन्होंने उनके साथ काम किया है। इस पार्टी के बहाने रोशन परिवार की आने वाली फिल्म कृष 3 की पब्लिसिटी भी हो जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी