स्‍टारडस्ट अवार्ड में हैप्पी न्यू ईयर का जलवा, बिग बी बने इंटरनेशनल आइकॉन

इस साल के स्टारडस्ट अवार्ड में एक ओर जहां शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की धूम रही, वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 'इंटरनेशनल आइकॉन ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजा गया।

By rohitEdited By: Publish:Tue, 16 Dec 2014 09:31 AM (IST) Updated:Tue, 16 Dec 2014 09:37 AM (IST)
स्‍टारडस्ट अवार्ड में हैप्पी न्यू ईयर का जलवा, बिग बी बने इंटरनेशनल आइकॉन

मुंबई। इस साल के स्टारडस्ट अवार्ड में एक ओर जहां शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की धूम रही, वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 'इंटरनेशनल आइकॉन ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजा गया।

पढ़ें: इस फिल्म ने कमाए साढ़े सात अरब रुपए

मुंबई में आयोजित 14वें स्टारडस्ट अवार्ड समारोह में अभिनेत्री रवीना टंडन ने अमिताभ बच्चन को यह खिताब दिया। इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इस साल हैप्पी न्यू ईयर के हिस्से फिल्म आफ द ईयर, ड्रीम डायरेक्टर फराह खान, स्टार ऑफ द ईयर-पुरुष और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता शाहरुख खान, स्टार ऑफ द ईयर-महिला दीपिका पादुकोण समेत कई अवार्ड आए।

पढ़ें: शाहरुख ने काजोल को रुलाया

इसके अलावा शाहिद कपूर को फिल्म हैदर में अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) और प्रियंका चोपड़ा को मेरी कॉम में उनके रोल के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (ड्रामा) के खिताब से नवाजा गया। रानी मुखर्जी को मर्दानी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (थ्रिलर) का खिताब दिया गया।

क्लिक करके देखिए, स्टारडस्ट अवॉर्ड्स की तस्वीरें

विकास बहल और इम्तियाज अली को क्वीन और हाईवे के लिए बेस्ट डायरेक्टर ट्राफी दी गई। आलिया भट्ट और टाइगर श्राफ को बेस्ट सुपरस्टार ऑफ टुमारो अवार्ड से सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी