हिट एंड रन केस: गवाह को बयान बदलने के लिए पांच लाख की पेशकश

साल 2002 के हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कल, इस मामले के दो गवाहों ने मंगलवार को मुंबई की सेशन जज की अदालत में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शिनाख्त कर ली। इधर इस मामले के एक मुख्य गवाह ने सलमान के पूर्व वकील मुकेश पांडे पर आरोप लगाया है कि उन्हें अपने बयान बदलने के लिए पांच लाख रुपए की पेशकश की गई थी।

By Edited By: Publish:Wed, 07 May 2014 09:28 AM (IST) Updated:Wed, 07 May 2014 09:50 AM (IST)
हिट एंड रन केस: गवाह को बयान बदलने के लिए पांच लाख की पेशकश

मुंबई। साल 2002 के हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कल, इस मामले के दो गवाहों ने मंगलवार को मुंबई की सेशन जज की अदालत में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शिनाख्त कर ली। इधर इस मामले के एक मुख्य गवाह ने सलमान के पूर्व वकील मुकेश पांडे पर आरोप लगाया है कि उन्हें अपने बयान बदलने के लिए पांच लाख रुपए की पेशकश की गई थी।

इस केस के गवाह मुस्लिम नियामत शेख का आरोप है कि सलमान के पूर्व वकील मुकेश पांडे ने उन्हें रविवार को दो बार फोन किया। पहली बार उन्हें फोन करके कहा कि पांच लाख ले लो और पलट जाओ।

इस फोन कॉल पर हुई पूरी बातचीत का ब्यौरा

मुस्लिम नियामत शेख: मैं मुस्लिम बोल रहा हूं।

एडवोकेट मुकेश पांडे: कहां रहते हो?

शेख: नंदी गुल्ली, बांद्रा।

एडवोकेट पांडे: पांच लाख ले लो और पलट जाओ।

शेख: जो सच है, वही कहूंगा।

बतौर शेख इसके बाद उन्हें उसी नंबर से दोबारा कॉल आया तो उन्होंने फोन काट दिया और अगले दिन इसकी शिकायत बांद्रा पुलिस को लिखित में की।

गौरतलब है कि सलमान खान की अर्जी के मुताबिक मंगलवार को मुंबई के सेशन जज की अदालत में इस मामले की फिर से सुनवाई शुरू हुई है। सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे सलमान खान की इस घटना में दो गवाहों ने पहचान कर ली है। गवाह ने अपने बयान में कहा कि घटना के समय सलमान खान इतने नशे में थे कि गाड़ी से निकलते ही वह गिर पड़े। इसके बाद वह उठें और वहां से भाग गए।

इस घटना में घायल हुए चार गवाहों में से एक गवाह ने बताया कि उसने सलमान को अपनी लैंड क्रूजर कार की ड्राइवर सीट से बाहर निकलते देखा था। हालांकि सलमान के वकील करीब एक दशक से यह दलील देते आ रहे हैं कि सलमान गाड़ी नहीं चला रहे थे। जिस टोयोटा लेंड क्रूजर को चला रहे थे, वह बांद्रा में एक बेकरी के बाहर सो रहे लोगों के ऊपर चढ़ गई। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार घायल हुए थे।

पढ़ें : सलमान की बढ़ी मुश्किलें

पढ़ें : सलमान ने कहा, हाथ न लगाना

chat bot
आपका साथी