सलमान खान की फिल्‍म 'हीरो' इस डेट को होगी रिलीज

साल 1983 में आई जैकी श्रॉफ की फिल्म 'हीरो' की रीमेक करीब-करीब तैयार है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म 25 सितंबर को रिलीज होगी। वैसे पहले यह तीन जुलाई को ही रिलीज होने वाली थी, मगर इसे पोस्‍टपोन कर नई रिलीज डेट तय

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 26 May 2015 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2015 06:43 PM (IST)
सलमान खान की फिल्‍म 'हीरो' इस डेट को होगी रिलीज

मुंबई। साल 1983 में आई जैकी श्रॉफ की फिल्म 'हीरो' की रीमेक करीब-करीब तैयार है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म 25 सितंबर को रिलीज होगी। वैसे पहले यह तीन जुलाई को ही रिलीज होने वाली थी, मगर इसे पोस्टपोन कर नई रिलीज डेट तय की गई है। सलमान खान इसके प्रोड्यूसर हैं।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया दैनिक जागरण का इंटरव्यू

इस फिल्म का टाइटल भी 'हीरो' ही है। इसके जरिए सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी बॉलीवुड में एंट्री मारने को तैयार हैं। सूरज जहां आदित्य पंचोली के बेटे हैं, वहीं आथिया सुनील शेट्टी की बेटी हैं। इन दोनों स्टार किड्स की फिल्म को सलमान खान ने सुभाष घई के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

शाहरुख के बाद आमिर ने भी ट्वीट किया 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्ट लुक

इस फिल्म का टीजर पोस्टर में दिखाया गया है - लव, रिबल्स, फ्रीडम 'हीरो'। पहले वाली फिल्म 'हीरो' को सुभाष घई ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में जैकी श्रॉफ, मीनाक्षी शेषाद्री थे। नई 'हीरो' को निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में गोविंदा, कादर खान, विनोद खन्नाा भी सहयोगी कलाकारों में शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी