सोनम और बहन रिया बनी Entrepreneur, रिवील किये अपने ब्रैंड के बैग्स कलेक्शन

सोनम का बैग्स से प्यार किसी से नहीं छुपा है, बस इसीलिए उन्होंने सबसे पहले बैग्स के कलेक्शन को किया है रिवील।

By ShikhasEdited By: Publish:Mon, 08 May 2017 03:29 PM (IST) Updated:Mon, 08 May 2017 04:38 PM (IST)
सोनम और बहन रिया बनी Entrepreneur, रिवील किये अपने ब्रैंड के बैग्स कलेक्शन
सोनम और बहन रिया बनी Entrepreneur, रिवील किये अपने ब्रैंड के बैग्स कलेक्शन

मुंबई। सोनम कपूर और उनकी बहन रिया कपूर काफ़ी टेलेंटेड हैं। सोनम फैशन कैरी करने में और रिया फैशन को क्रिएट करने में। और अपने इसी टेलेंट को दोनों बहनों ने दी है एक नई उड़ान, दोनों बन गई हैं Entrepreneur! बिज़नस वूमेन्स सोनम और रिया ने लांच किया है अपना एक्सक्लूसिव ब्रैंड- RheSon। इस नाम को देखकर आप समझ गए होंगे, कि रिया (Rhea) और सोनम (Sonam) ने अपने नामों के पहले अक्षरों को मिलाकर ब्रैंड का नाम बनाया है।

दोनों पिछले कुछ दिनों से अपने इस ब्रैंड की बातें सोशल मीडिया पर कर रहीं थी और सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में उन्हें ज्यादा समय नहीं लगा। खैर, अब आखिरकार इन दोनों ने अपने इस ब्रैंड का सबसे पहला कलेक्शन पेश किया है। सोनम का बैग्स से प्यार किसी से नहीं छुपा है, बस इसीलिए उन्होंने सबसे पहले बैग्स के कलेक्शन को किया है रिवील।

यह भी पढ़ें: Airport Pics: बेबी बंप के साथ सोहा अली ख़ान, करीना कपूर समेत ये सितारे आये नज़र

टैसेल पुल बकेट बैग से लेकर स्टैक्ड सर्किल ड्राकॉर्ड स्लिंग, बिग रिवेट टॉट और भी कई तरह के बैग्स इस ब्रैंड में शामिल हैं। सोनम ने रिया के साथ इन सारे बैग्स के कलेक्शन को कैरी करते हुए फोटोशूट भी करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन सभी बैग्स की क़ीमत और लिस्ट भी शेयर की है।

chat bot
आपका साथी