टल गया कपिल-गुत्थी का टकराव! दोनों ने किया ये 'गुप्त समझौता'

सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी के कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से चले जाने के बाद से उनके और कॉमेडियन कपिल शर्मा के रिश्ते में कड़वाहट घुलने की खबरें आने लगी थी। सुनील के शो से चले जाने के कई कारण बताए जा रहे थे। दोनों को फिर से साथ देखने का दर्शकों का ये सपना कब पूरा होगा

By Edited By: Publish:Wed, 25 Dec 2013 09:41 AM (IST) Updated:Wed, 25 Dec 2013 09:59 AM (IST)
टल गया कपिल-गुत्थी का टकराव! दोनों ने किया ये 'गुप्त समझौता'

मुंबई। सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी के कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से चले जाने के बाद से उनके और कॉमेडियन कपिल शर्मा के रिश्ते में कड़वाहट घुलने की खबरें आने लगी थी। सुनील के शो से चले जाने के कई कारण बताए जा रहे थे। दोनों को फिर से साथ देखने का दर्शकों का ये सपना कब पूरा होगा, ये तो कहना मुश्किल है, लेकिन खबरें कुछ इस तरह से आ रही है कि दोनों अपने बीच की खाई कम करने की कवायद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक ऐसा गुप्त समझौता हुआ है, जिसमें दोनों का ही फायदा है।

क्या है गुप्त समझौतासूत्रों ने बताया कि दोनों ने इतने दिनों से जारी विवादों के बीच हाल ही में मुलाकात की। बताया जा रहा है कि सुनील ने खुद कपिल से कहा है कि वे अपना शो जरूर करेंगे, लेकिन उनका शो उस वक्त टेलीकास्ट नहीं होगा, जब कॉमेडी नाइट्स का प्रसारण होता है। जैसा की पहले कहा जा रहा था कि सुनील उसी टाइम पर अपना शो भी ऑन एयर करेंगे, जब कपिल का शो टीवी पर आता है। इससे दोनों के रिश्ते में दरार बढ़ने की आशंका ज्यादा नजर आ रही थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

सुनील ने साफ कहा कि वे अपनी जगह को लेकर काफी खुश हैं, उन्हें किसी और की जगह लेने की कोई जरूरत नहीं है। कॉमेडी नाइट्स मेरे करियर का अंतिम पड़ाव नहीं है। सुनील की बातों से लगता है कि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा।

पढ़ें : सुनील ग्रोवर ने गुत्थी बनकर दर्शकों का हंसाया

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी के कॉमेडी नाइट्स अलग होने के बाद से कपिल और सुनील की दोस्ती फीकी पड़ गई थी। कहा जा रहा था कि सुनील और शो के निर्माताओं के बीच पेमेंट को लेकर बात नहीं बनी और गुत्थी शो से अलग हो गए। इसके बाद जब कपिल ने सुनील को नोटिस जारी किया और कहा कि वे गुत्थी का किरदार कहीं और नहीं निभा सकते हैं, क्योंकि ये किरदार और शो का फॉरमेट वायाकॉम का राइट है। ऐसे में सुनील और गुत्थी के बीच कड़वाहट और बढ़ गई। फिर खबरें आईं कि सुनील अब अपना एक अलग शो करने जा रहे हैं। इस खबर ने आग में घी का काम किया। हालांकि कपिल ने हमेशा ही कहा है कि सुनील उनके दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी