Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ये पांच फिल्में बताती हैं कि आयुष्मान एक जबरा एक्टर हैं

Happy Birthday Ayushmann Khurrana हम आपको ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देख कर आप भी कहेंगे कि एक्टिंग के मामले में आयुष्मान का कोई तोड़ नहीं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sat, 14 Sep 2019 09:48 AM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2019 10:10 AM (IST)
Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ये पांच फिल्में बताती हैं कि आयुष्मान एक जबरा एक्टर हैं
Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ये पांच फिल्में बताती हैं कि आयुष्मान एक जबरा एक्टर हैं

नई दिल्ली,जेएनएन। Happy Birthday Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ड्रीम गर्ल को फैंस और क्रिटिक्स दोनों ही सराह रहे हैं। वहीं, आज यानी 14 सितंबर को इस जबरा एक्टर का बर्थ-डे है। ऐसे में हम आपको पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देख कर आप भी कहेंगे कि एक्टिंग के मामले में आयुष्मान का कोई तोड़ नहीं। दूसरी बात यह है कि अगर आपने अभी तक ये पांच फिल्में नहीं देखी है, तो मलतब आप असली वाले फिल्मची नहीं...

1. विक्की डोनर- ये आयुष्मान की पहली फिल्म थी। साल 2012 में आई इस फिल्म में आयुष्मान ने एक ऐसे व्यक्ति किरदार निभाया है, जो स्पर्म डोनेट करता है। आयुष्मान की पहली फिल्म हिट रही। शुजित सरकार की इस फिल्म को नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला। इसमें आयुष्मान के साथ यामी गौतम और अन्नू कपूर भी हैं। यह एकदम अलग किस्म की फिल्म है।

2.अंधाधुंन- साल 2018 में आई यह कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी है। इसमें आयुष्मान ने एक अंधे का रोल निभाया है। यह एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म के लिए आयुष्मान को बेस्ट एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला। इसके अलावा भी इस फिल्म ने कई अवॉर्ड जीते हैं।

3 बधाई हो- आयुष्मान हमेशा से अलग किस्म की फिल्में करते आए हैं। ऐसी ही एक फिल्म है बधाई हो। यह फिल्म भी 2018 में आई। इसे भी नेशलन फिल्म अवॉर्ड मिला। इस फिल्म में आयुष्मान ने कमाल एक्टिंग की है।

4.आर्टिकल 15- ड्रीम गर्ल से पहले आयुष्मान ने अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 की। यह भारतीय समाज में मौजूद जातिवाद पर बनाई गई एक शानदार फिल्म है। यह जमीनी हकीकत को बंया करती है। आयुष्मान ने इसमें एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है। 

5. बरेली की बर्फी- यह फिल्म साल 2017 में आई थी। इसमें आपको आयुष्मान के साथ राज कुमार राव की जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों के जोड़ी जमकर हंसाती है। यह एक रोमेंटिक कॉमेडी है। इस फिल्म में आयुष्मान एक लेखक बने हैं, जिसे अपने लिखे किरदार से मोहब्बत हो जाती है। इस बीच इंट्री होती है राजकुमार की। बस यही ट्राइंगल आखिरी तक हंसता है। Photo Credit- Mid-Day

chat bot
आपका साथी