अभिनेता गुरमीत चौधरी ने मनाया 'आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे' और की यह अपील

फिल्म निर्देशक जे पी दत्ता की फिल्म 'पलटन' इंडो-चीन वॉर पर आधारित है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 09 Dec 2017 01:23 AM (IST) Updated:Sat, 09 Dec 2017 01:23 AM (IST)
अभिनेता गुरमीत चौधरी ने मनाया 'आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे' और की यह अपील
अभिनेता गुरमीत चौधरी ने मनाया 'आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे' और की यह अपील

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अभिनेता गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर 'आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे' मनाया। इसके साथ उन्होंने लोगों से इससे जुड़ने और जवानों की मदद करने की अपील की। 

अभिनेता गुरमीत चौधरी जो कि जल्द फिल्म 'पलटन' में नज़र आने वाले हैं उन्होंने 'आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे' मनाया और लोगों से भी इसे मनाने की अपील की। गुरमीत ने एक फंड की लिंक साझा कर उसमें शहीद जवानों के लिए डोनेट करने को लेकर लोगों से अपील की। इस बारे में बताते हुए उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि, 'आज हम देश के किसी भी कोने में सुरक्षित होकर घूम सकते हैं उसका एक मुख्य कारण है हमारे बॉर्डर पर 24 घंटे खड़े जवान। आज जब हमारी बारी आई है उनके लिए कुछ करने की तो एक दिन जो कि हम 7 दिसंबर को मनाते हैं 'आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे' है। 'आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे फंड' में कोई भी डोनेट कर सकता है। यह पैसा शहीद जवानों की पत्नियों के पास और विकलांग जवानों के पास जाएगा। गुरमीत ने एक लिंक भी शेयर की है जिस पर क्लिक करके डोनेट किया जा सकता है। गुरमीत आगे कहते हैं कि, आप शहीद जवानों को याद करने के लिए फ्लैग भी पहन सकते हैं जैसे मैंने पहना है। यह फ्लैग आपको नजदीकी सरकारी दफ्तरों पर मिल जायेगा।' इस मौके पर गुरमीत ने सभी से इस दिवस को मनाने की भी अपील की।

यह भी पढ़ें: छोटे परदे पर बड़ा धमाका, एकता कपूर ने ढूंढ़ी नई नागिन, मौनी-अदा बाहर

Hey guys,
It's our time to show our love and support to the bravehearts fighting at the border for our safety #ArmedForcesFlagDay .To donate click here https://t.co/oK5WBpr33g #ArmedForcesFlagDayfund @DefenceMinIndia @nsitharaman pic.twitter.com/h7fzMVOcfS

— GURMEET CHOUDHARY (@gurruchoudhary) December 6, 2017


आपको बता दें कि, फिल्म निर्देशक जे पी दत्ता की फिल्म 'पलटन' इंडो-चीन वॉर पर आधारित है। फिल्म के मुख्य कलाकारों में जिम्मी शेरगिल, पुलकित सम्राट, अर्जुन रामपाल और गुरमीत चौधरी का नाम शामिल है। 

chat bot
आपका साथी