Move to Jagran APP

छोटे परदे पर बड़ा धमाका, एकता कपूर ने ढूंढ़ी नई नागिन, मौनी-अदा बाहर

छोटे परदे पर शेषा और शिवन्या के किरदारों को जिस तरह से देखते ही देखते तगड़ी लोकप्रियता मिली थी, उसके चलते एक समय पर टीवी की दुनिया में नागिन ट्रेंड ही आ गया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 06 Dec 2017 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2017 12:14 PM (IST)
छोटे परदे पर बड़ा धमाका, एकता कपूर ने ढूंढ़ी नई नागिन, मौनी-अदा बाहर
छोटे परदे पर बड़ा धमाका, एकता कपूर ने ढूंढ़ी नई नागिन, मौनी-अदा बाहर

मुंबई। टेलीविजन की टीआरपी रेटिंग्स में एक समय महीनों तक टॉप पर रहने वाला शो नागिन अब जब अपने तीसरे सीज़न में वापसी करेगा तो उसमें न तो मौनी रॉय होंगी और न ही अदा खान। एकता कपूर ने अपने लिए एक नई नागिन तलाश ली है।

loksabha election banner

साल 2015 में एकता कपूर ने छोटे परदे पर नागिन शुरू किया था और देखने ही देखते शिवन्या के किरदार में मौनी रॉय और शेषा के किरदार में अदा खान ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। एक साल बाद एकता ने नागिन का दूसरा सीज़न भी लाया गया। इस बार करणवीर बोहरा और किंशुक महाजन जैसे नए किरदार भी आये लेकिन कहानी में थोड़ी फेरबदल के साथ नागिनों ने अपनी धाक जमाये रखी। एकता कपूर ने अब तीसरे सीज़न की भी घोषणा कर दी है लेकिन साथ ही सोशल मीडिया पर ये भी ऐलान कर दिया है कि उनकी नागिन अब कोई और है। एकता ने इसके साथ ये भी बता दिया है कि नागिन से अब मौनी और अदा को वो अलविदा कह रही हैं।

A new nagin arrives! As we bid Adieu to @imouniroy and @adaakhann from NAAGIN🐉🐉🐉🐉we welcome the NEW! Will soon reveal my new ‘naagin’ or should I say ‘NAAGINS’ #waitfornaagin3

A post shared by Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) on

वैसे एकता ने अपनी पोस्ट में न तो नई नागिन का नाम बताया है और न ही तीसरे सीज़न के शुरुआत की घोषणा की है। पर ये ज़रूर कहा है कि वो जल्द ही अपनी ' नागिनों' के नाम का ख़ुलासा करेंगी। 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11 से बाहर निकली बंदगी कालरा ने बताया पुनीश और अपने रिश्ते का सच

 

दरअसल अब मौनी रॉय के नागिन 3 में काम ना करने के पीछे की वजह जानना कोई रॉकेट साइंस नहीं है। मौनी, अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में अहम् रोल कर रही हैं और उसके बाद वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम करने वाली हैं। ऐसे में उनके करियर में परदा अब छोटे से बड़ा हो गया है। अदा खान भी अपने अलग प्रोजेट्स में बिज़ी बताई जाती हैं। वैसे सवाल तो ये है कि अब टीवी पर जिस ख़ूबसूरत नागिन की ‘फुफ्कार’ होगी, उसका  ख़ुलासा कब होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.