हीरा व्यापारी 'मर्डर केस': 'गोपी बहू' की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दोबारा की पूछताछ

पुलिस ने जब राजेश्वर की काल डिटेल्स चैक कीं तो कुछ निश्चित नंबर्स के बारे में पता चला, जिन पर उनकी नियमित तौर पर बातचीत होती थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 07:28 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 05:20 PM (IST)
हीरा व्यापारी 'मर्डर केस': 'गोपी बहू' की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दोबारा की पूछताछ
हीरा व्यापारी 'मर्डर केस': 'गोपी बहू' की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दोबारा की पूछताछ

मुंबई। मुंबई के घाटकोपर इलाक़े में रहने वाले हीरा व्यापारी की रहस्यमयी मौत के मामले में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। पुलिस ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए फिर तलब किया है। देवोलीना अपनी स्क्रीन इमेज गोपी बहू के नाम से जानी जाती हैं। व्यापारी का मृत शरीर नवी मुंबई के पनवेल इलाक़े में 7 दिसम्बर को मिला था।

जानकारी के मुताबिक़, हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोर उदानी 28 नवंबर को कुछ घंटों बाद लौटने की बात कहकर घर से निकले थे, मगर अगले दिन सुबह तक नहीं लौटे, तो परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पंत नगर पुलिस स्टेशन में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 29 नवंबर को दर्ज़ करवाई गयी। पुलिस को  पुलिस को व्यापारी की कार ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर मिली थी। सीसीटीवी कैमरों की जांच से पुलिस को पता चला कि राजेश्वर मुंबई से दूसरी कार में सवार होकर नवी मुंबई की ओर गये गये थे। पुलिस ने जब राजेश्वर की काल डिटेल्स चैक कीं तो कुछ निश्चित नंबर्स के बारे में पता चला, जिन पर उनकी नियमित तौर पर बातचीत होती थी। इनमें से कुछ नंबर मुंबई से नवी मुंबई और रायगढ़ की डांस बार गर्ल्स के नंबर थे। 

इन्हीं में देवोलीना का नंबर भी पुलिस को मिला, जिसके बाद 8 दिसम्बर को देवोलीना को पूछताछ के लिए पुलिस ने पंत नगर पुलिस स्टेशन बुलाया था। कई घंटों तक देवोलीना से पुलिस ने पूछताछ की थी। सोमवार को एक बार फिर एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए तलब किया गया। मामले में एक नेता की गिरफ़्तारी हो चुकी है। 

Mumbai: Pant Nagar Police has again summoned TV actor Devoleena Bhattacharjee for interrogation in businessman Rajeshwar Udani murder case. The businessman was missing since November 29 and was found dead on December 7. (File pic of Devoleena Bhattacharjee) pic.twitter.com/tFns1szxX5

— ANI (@ANI) December 10, 2018

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मामले में अभी तक 20 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और अभी तक किसी नतीजे पर पहुंच सके हैं। व्यापारी का मृत शरीर मिलने के बाद पुलिस हत्या के साथ अपहरण के एंगल से भी जांच कर रही है। साथ निभाना साथिया के अलावा देवोलीना संवारे सबके सपने प्रीतो और लाल इश्क़ में दिख चुकी हैं। 

chat bot
आपका साथी