Gangs Of Filmistan: शिल्पा शिंदे ने सेट पर सागर के रोने को लेकर कही थी ये बात, अब सिद्धार्थ ने ख़ुद दिया जवाब

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इस वक्त काफी चर्चा में हैं। उनके चर्चा में रहने की वजह है स्टार भारत पर आने वाला शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’। Photo- Star Bharat/Siddharth Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 05:02 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 05:14 PM (IST)
Gangs Of Filmistan: शिल्पा शिंदे ने सेट पर सागर के रोने को लेकर कही थी ये बात, अब सिद्धार्थ ने ख़ुद दिया जवाब
Gangs Of Filmistan: शिल्पा शिंदे ने सेट पर सागर के रोने को लेकर कही थी ये बात, अब सिद्धार्थ ने ख़ुद दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इस वक्त काफी चर्चा में हैं। उनके चर्चा में रहने की वजह है स्टार भारत पर आने वाला शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’। शो का अभी पहला ही एपिसोड 31 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ है इस बीच शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया है। उन्होंने निर्माताओं पर आरोप लगाया है कि वो सुनील ग्रोवर को ज्यादा फुटेज दे रहे हैं। वहीं शिल्पा का कहना है मेकर्स हद से ज्यादा काम करवा रहे हैं जिसकी वजह से सेट पर सब परेशान हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शिल्पा ने कहा था कि उन्होंने देखा था कि सिद्धार्थ सागर थके हुए थे, उनकी आंखों में आंसू आ गए थे, लेकिन फिर भी उनसे काम करवाया जा रहा था। सिद्धार्थ कुछ नहीं कह पाए क्योंकि उन्हें शो से निकाले जाने का डर था। शिल्पा के इस बयान पर अब ख़ुद सिद्धार्थ सागर ने चुप्पी तोड़ी है और उनके इन सारे दावों के नकार दिया है।

स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ‘मुझे नहीं पता उन्हें ये सब क्यों कहा। मुझे ख़ुद इस बारे में तब पता चला जब मैंने आर्टिकल पढ़ा। मैं बेस्ट लोगों के साथ काम कर रहा हूं और काफी एंजॉय भी कर रहा हूं। मैं लगातार 24 घंटे काम कर चुका हूं और तब भी मैं नहीं रोया था। यहां तो हम सिर्फ 12 घंटे काम कर रहे हैं। मुझे बिल्कुल समझ नहीं आ रहा कि शिल्पा को इससे क्या फायदा मिल रहा है’।

सुनील ग्रोवर को ज्यादा फुटेज दिए जाने के सवाल पर सागर ने कहा, ‘बिल्कुल नहीं..वो शानदार इंसान हैं और गज़ब के कलाकार हैं। वो हमेशा हमें स्पेस देते हैं। मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है’। आपको बता दें कि शिल्पा ने सुनिल ग्रोवर पर भी आरोप लगाया था कि जब वो सेट पर होते हैं तो अपने हिसाब से काम करवाते हैं। वो सब कुछ टेकओवर कर लेते हैं।

 

View this post on Instagram

Gang 😎 . . . #weareback #comingsoon #starbharat #newshow #entertainment #shilpashinde #sanketbhosle #sugandhamishra #sidharthsagar #upasnasingh #jitendrasuri #paritoshtripathi #sunilgrover

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on Aug 11, 2020 at 11:23am PDT

chat bot
आपका साथी