मॉम नहीं ये हैं बॉलीवुड की सुपर फिट मॉम्स, उम्र इनके लिए सिर्फ़ Numbers हैं

किसी की फ़िटनेस का राज़ है योगा तो कोई कभी मोटी हुई ही नहीं!

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Tue, 04 Jul 2017 06:08 PM (IST) Updated:Wed, 05 Jul 2017 07:33 AM (IST)
मॉम नहीं ये हैं बॉलीवुड की सुपर फिट मॉम्स, उम्र इनके लिए सिर्फ़ Numbers हैं
मॉम नहीं ये हैं बॉलीवुड की सुपर फिट मॉम्स, उम्र इनके लिए सिर्फ़ Numbers हैं

मुंबई। अभिनेत्रियां वैसे तो अपना और अपनी बॉडी का पूरा ध्यान रखती हैं। फ़िल्मी डेब्यू से लेकर करियर के हर पड़ाव तक, ये हमेशा ध्यान रखती हैं कि वो कैसी लग रहीं हैं। और यहां हम बात सिर्फ़ उनकी सुंदरता की नहीं कर रहे... हम बात कर रहे हैं अपनी बॉडी को फिट रखने की भी। और जब ये अभिनेत्रियां अपनी ज़िन्दगी में नन्हे से मेहमान को लाती हैं उसके बाद तो मानों ये अपना ज्यादा ध्यान रखती हैं। 

ये मॉम सिर्फ़ मॉम नहीं हैं बल्कि सुपर फिट मॉम हैं, इन्हें देख कर आपको इनकी उम्र पर शक होने लगेगा या ये कहिये कि उम्र इनके लिए सिर्फ़ नंबर्स है। मिलिए बॉलीवुड की सबसे फिट मॉम्स से। 

यह भी पढ़ें: कभी भाई, कभी प्रेमी... बॉलीवुड की ग्लैमरस हीरोइंस की अजब कहानी

ऐश्वर्या राय बच्चन 

मिलिए बॉलीवुड की सुपर स्टाइलिश और सुपर फिट मॉम से। बच्चन बहु ने 16 नवम्बर 2011 को बेटी बी अराध्या बच्चन को जन्म दिया था। अराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या नेअले ही काफ़ी वेट गेन करया था मगर अब ऐश्वर्या कैसी हैं, ये आप सभी के सामने हैं- 

ट्विंकल खन्ना

2002 में बेटे आरव और 2012 में बेटी नितारा के जन्म के बाद भी ट्विंकल ने अपने आप पर पूरा ध्यान दिया। 43 साल की ट्विंकल खन्ना भी अपने आपको हेल्दी फ़ूड और योगा से फिट रखती हैं। 

करीना कपूर ख़ान

इन्हें हम कैसे भूल सकते हैं! पिछले साल 20 दिसम्बर को तैमूर अली ख़ान को जन्म देने के बाद करीना का वज़न भी काफ़ी बढ़ गया था लेकिन अब मैडम हो गई हैं बिलकुल फिट। 36 साल की करीना इन दिनों जिम में काफ़ी पसीने बहा रहीं हैं।

मलाइका अरोरा

मलाइका की अदाएं और लुक्स आपको पता नहीं चलने देंगी कि ये एक 14 साल के बेटे की मां हैं। बेटे अरहान के साथ मलाइका कई बार छुट्टियां मनाती है और हमें लगता है कुछ सालों बाद मलाइका उनकी दोस्त लगने लगेंगी। फ़िटनेस को बड़ा सीरियस लेतीं हैं मलाइका!

शिल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शिल्पा का नाम शामिल होना भी लाज़मी हैं। टेस्टी हेल्दी फ़ूड से लेकर लोगों को योगा के लेसन्स देने वाली शिल्पा 42 साल की हैं, लेकिन उनकी परफेक्ट बॉडी देख कर क्या आपको उनकी उम्र पर विश्वास होगा?

श्री देवी 

'53' साल की एवरग्रीन श्री देवी के लिए ये सिर्फ़ नंबर हैं। इनकी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं हैं मगर क्या इन्हें देख कर लगता है कि ये किसी हिरोइन से कम हैं?

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित समेत बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने बाप और बेटे दोनों के साथ किया रोमांस

 

रवीना टंडन 

अपने आपको फिट रखने की इस सुपर फिट मॉम्स की लिस्ट में 42 साल की रवीना टंडन भी शामिल हैं। आज भी इनकी ख़ूबसूरती पर लोग मरते हैं। 

सोनाली बेंद्रे 

42 की उम्र में सोनाली ने भी अपने आपको बहुत अच्छी तरह मेन्टेन किया हुआ है। सुपर फिट सोनाली के दिनचर्या में योगा बहुत महत्वपूर्ण है।

करिश्मा कपूर

करीना की बहन करिश्मा कपूर तो मानों कभी मोटी हुई ही नहीं। जिम करते तो इन्हें कई बार स्पॉट किया गया है मगर कुछ तो राज़ है जो अब तक खुला नहीं है। कोई इन्हें देख कर कह सकता है कि ये 43 साल की हैं?

भागय्श्री  

48 साल की भाग्यश्री अपने इन्स्टा अकाउंट पर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ख़बर आई थी कि भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है। 48 साल की हैं भाग्यश्री, यकीन होता है?

chat bot
आपका साथी