'सरकार 3' का पहला पोस्टर देख लीजिए, बिग बी को इतने गुस्से में नहीं देखा होगा

सरकार में फ़ीमेल लीड रोल कटरीना कैफ़ ने निभाया था, जबकि सरकार राज में ऐश्वर्या राय बच्चन फ़ीमेल लीड रोल में दिखाई दीं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2017 06:18 PM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2017 07:30 AM (IST)
'सरकार 3' का पहला पोस्टर देख लीजिए, बिग बी को इतने गुस्से में नहीं देखा होगा
'सरकार 3' का पहला पोस्टर देख लीजिए, बिग बी को इतने गुस्से में नहीं देखा होगा

मुंबई। अमिताभ बच्चन सरकार बनकर तीसरी बार पर्दे पर लौट रहे हैं, मगर इस बार बिग बी के तेवर पहले से ज़्यादा तल्ख़ दिख रहे हैं। फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर सभी मुख्य किरदारों की झलक दिखाई गई है।

राम गोपाल वर्मा डायरेक्टिड सरकार 3 में अमिताभ बच्चन के साथ इस बार मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध और जैकी श्रॉफ़ मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। क़ाबिल में नेत्रहीन किरदार निभाने के बाद यामी गौतम इस फ़िल्म में बिल्कुल अलग तेवरों के साथ नज़र आने वाली हैं। सुना है कि फ़िल्म में उनका किरदार काफी गुस्सैल है। वहीं रनिंग शादी के सीधे-सादे प्रेमी अमित साध भी सरकार 3 में बेहद डेंजरस दिखने वाले हैं। मनोज बाजपेयी का रोल एक शातिर पॉलिटिशियन का है और जिस अंदाज़ से वो चाय की चुस्कियां लेते दिख रहे हैं, वो बताने के लिए काफी है कि वो उनका करेक्टक क्या है। वहीं जैकी श्रॉफ़ भी फ़िल्म में काफी डिफ़रेंट नज़र आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें- वरूण धवन ने की पुष्टि शूजीत सरकार के साथ करने वाले हैं डार्क फ़िल्म

फ़िल्म 7 अप्रैल को रिलीज़ के लिए स्लेटिड है। सरकार और सरकार राज के बाद इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन का किरदार नज़र नहीं आएगा। बता दें कि सरकार में फ़ीमेल लीड रोल कटरीना कैफ़ ने निभाया था, जबकि सरकार राज में ऐश्वर्या राय बच्चन फ़ीमेल लीड रोल में दिखाई दीं।

chat bot
आपका साथी