हिमेश रेशमिया की नई फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर आया सामने

जानेमाने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर-सिंगर हिमेश रेशमिया लंबे समय से बॉलीवुड में खुद को एक हीरो के तौर पर स्थापित करने की कोशिश में हैं। बहुत जल्‍द उनकी एक और फिल्‍म रिलीज होने जा रही है, जिसका टाइटल है 'तेरा सुरूर'। पहला फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर सामने आया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 27 Jan 2016 05:46 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2016 06:24 PM (IST)
हिमेश रेशमिया की नई फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर आया सामने

नई दिल्ली। जानेमाने म्यूजिक डायरेक्टर-सिंगर हिमेश रेशमिया लंबे समय से बॉलीवुड में खुद को एक हीरो के तौर पर स्थापित करने की कोशिश में हैं। उनकी कुछ फिल्में भी रिलीज हुई हैं, मगर ये बात और है कि इनमें से एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन भी नहीं कर पाई है।

जानिए क्यों अनिल ने दुबई में खरीदा फ्लैट, पत्नी ने डील की फाइनल

हालांकि हिमेश रेशमिया का जज्बा कायम है। बहुत जल्द उनकी एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसका टाइटल है 'तेरा सुरूर'। फिलहाल गुरुवार को इसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है और ये रहा पहला फर्स्ट लुक पोस्टर। इसमें हिमेश रेशमिया अपनी सिर पर बंदूक तानें नजर आ रहे हैं। फिल्मों के जानकार तरण आदर्श ने भी इसे ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा, 'टी सीरीज और एचआर म्यूजिक की फिल्म 'तेरा सुरूर' का ट्रेलर गुरुवार को आउट होगा।' जानकारी के मुताबिक, हिमेश रेशमिया इस फिल्म में एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं जहां तक सवाल इस फिल्म की रिलीज का है तो 11 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

मंदना करीमी ने 'बिग बॉस' पर लगाए ये गंभीर आरोप

chat bot
आपका साथी