'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का फर्स्ट लुक रिलीज, टीसी की ड्रेस में नजर आए सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इसमें सुशांत टिकट कलेक्टर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Fri, 11 Mar 2016 03:35 PM (IST) Updated:Fri, 11 Mar 2016 05:00 PM (IST)
'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का फर्स्ट लुक रिलीज, टीसी की ड्रेस में नजर आए सुशांत

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इसमें सुशांत टिकट कलेक्टर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। खड़गपुर रेलवे स्टेशन की एक बेंच पर बैठे सुशांत गहरी सोच में डुबे नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म क्रिकेटर एम.एस धोनी के जीवन पर आधारित है और वो एक खिलाड़ी से पहले रेलवे में बतौर टिकट कलेक्टर काम कर चुके हैं।

घड़ियों के शौकीन इमरान हाशमी को पत्नी ने मारे ताने

नए पोस्टर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में धोनी के इस एंगल को भी काफी बारीकी से दिखाया जाएगा और फिल्म की कहानी रांची से ही शुरू होगी। नीरज पांडे निर्देशिक इस फिल्म में धोनी के स्कूल से लेकर खड़गपुर रेलवे स्टेशन की पहली नौकरी और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान तक का सफर दिखाया जाएगा।

... तो इसलिए प्रियंका चोपड़ा अपने होठों पर नहीं लगाती लिप ग्लॉस

इन दिनों बॉलीवुड में बॉयोपिक की बहार सी आ गई है और दर्शक उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। 'एमएस 'धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' इस कढ़ी में एक है। जिसे देखने के लिए धोनी के प्रशंसक खासे उत्साहित हैं। हाल ही में फिल्म का पहला टीजर पोस्टर रिलीज हुआ है, जो देखने में काफी दिलचस्प है। 2 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

chat bot
आपका साथी