अब आमिर खान की बायोपिक ! जानिये उन्हीं से क्या कहते हैं वो

राजू अच्छे निर्देशक तो है ही। साथ ही उन्होंने आमिर खान के साथ पीके और 3 इडियट्स जैसी सफल फिल्में भी की हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 05 Mar 2018 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 06 Mar 2018 12:03 PM (IST)
अब आमिर खान की बायोपिक ! जानिये उन्हीं से क्या कहते हैं वो
अब आमिर खान की बायोपिक ! जानिये उन्हीं से क्या कहते हैं वो

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त पर बायोपिक बना ली है। हालांकि अब तक उन्होंने फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर उसी दिन रिलीज किये जाने की खबर है, जिस दिन संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी रिलीज हुई थी।

राजकुमार हिरानी, आमिर खान के करीबी मित्रों में से एक हैं और साथ ही आमिर खान ने भी इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह इंडस्ट्री के सबसे कामयाब और लंबे समय तक स्टारडम हासिल करने वाले खान हैं। ऐसे में जब राजकुमार हिरानी से पूछा गया कि क्या उनके दिमाग में आमिर खान पर बायोपिक बनाने की कोई परिकल्पना नहीं आयी है या फिर क्या वह आमिर पर कभी बायोपिक फिल्म बनायेंगे? एक बुक लांचिंग के दौरान राजू हिरानी इसका जवाब देते उससे पहले आमिर ने स्पष्ट कर दिया कि उनकी जर्नी काफी बोरिंग है और वह पर्सन के रूप में भी काफी बोरिंग है लेकिन इस सवाल के जवाब में राजू ने कहा कि वह तो कबसे तैयार बैठे हैं। आमिर पर बायोपिक कौन नहीं बनाना चाहेगा लेकिन साथ ही राजू हिरानी ने यह भी कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट आमिर खुद लिखेंगे तभी वह इस पर फिल्म बना पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आमिर खान ने 50 साल दिए हैं इस इंडस्ट्री को। तो उनसे अच्छा स्क्रिप्ट कौन लिख पायेगा।

हालांकि आमिर बार- बार इस बात की रट लगाये हुए थे कि उनकी जिंदगी बोरिंग रही है लेकिन राजू हिरानी ने तो अपनी तरफ से हरी झंडी दिखा दी है। अब देखना यह है कि ऐसे में क्या कभी आमिर खान यह प्लानिंग करते हैं कि उन पर भी बायोपिक बने लेकिन इतना तो तय है कि कभी ऐसा होता है तो पूरी गुंजाईश है कि राजू हिरानी ही इसे निर्देशित करेंगे। राजू अच्छे निर्देशक तो है ही। साथ ही उन्होंने आमिर खान के साथ पीके और 3 इडियट्स जैसी सफल फिल्में भी की हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office:सोनू...स्वीटी ने तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड, परी का पहला वीकेंड ख़राब

chat bot
आपका साथी