''जब अंडरवर्ल्ड के आगे शाह रुख खान ने नहीं मानी हार,'' Jawan को देख इस फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा

Sanjay Gupta On Shah Rukh Khan फिल्म जवान को लेकर जवान का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग जवान को लेकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच मशहूर फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने भी जवान को देखा है इसके बाद संजय ने शाह रुख खान और अंडरवर्ल्ड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Publish:Sat, 09 Sep 2023 11:32 AM (IST) Updated:Sat, 09 Sep 2023 11:32 AM (IST)
''जब अंडरवर्ल्ड के आगे शाह रुख खान ने नहीं मानी हार,'' Jawan को देख इस फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा
अंडरवर्ल्ड के आगे जवान एक्टर शाह रुख खान ने नहीं टेके घुटने (Photo Credit-Twitter)

HighLights

  • शाह रुख खान की जवान ने लूटी वाह-वाही
  • इस फिल्ममेकर को पसंद आई जवान
  • शाह रुख और अंडरवर्ल्ड से जुड़ा किस्सा आया सामने

नई दिल्ली: Sanjay Gupta On Jawan Star Shah Rukh Khan: मौजूदा समय में हर तरफ शाह रुख खान और उनकी फिल्म 'जवान' का चर्चा चल रही है। डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' को क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

शाह रुख की इस मूवी को देखने को बाद लोग सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। इस बीच 'कांटे और जंग' जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने शाह रुख खान की 'जवान' को देखने के बाद हैरान करने वाला खुलासा किया है।

संजय गुप्ता ने शाह रुख को लेकर किया बड़ा खुलासा

हाल ही में हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर संजय गुप्ता ने शाह रुख खान की 'जवान' को देखा है। इसके बाद संजय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है,साथ ही उन्होंने शाह रुख और अंडरवर्ल्ड को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अपने ट्वीट में संजय ने लिखा है- ''मैंने फिल्म जवान को देख लिया है। ऐसे में मैं एक खास किस्से को शेयर करने के लिए विवश हो रहा हूं। बात 90 के दशक की है जो फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों पर अंडरवर्ल्ड का दबदबा चल रहा था। उस दौरान शाह रुख खान एकमात्र ऐसे कलाकार थे, जिन्होंने कभी हार नहीं मानी। उन्होंने कहा था चाहें मुझे गोली मारनी है तो मार दो, लेकिन मैं तुम्हारे लिए भूलकर भी काम नहीं करूंगा, क्योंकि मैं पठान हूं। शाह रुख आज भी ऐसे हैं।''

I saw JAWAN.

I feel compelled to share this.

Back in the 90’s when the underworld bullying of the film stars was at its peak @iamsrk was THE ONLY star who never gave in.

“Goli marni hai mar do, par tumhaare liye kaam nahin karoonga. Main Pathan hoon.” He said.

He’s the same…— Sanjay Gupta (@_SanjayGupta) September 9, 2023

इस तरह से संजय गुप्ता ने शाह रुख खान को लेकर हैरान करने वाला किस्सा साझा किया है। संजय के इस ट्वीट ये अनुमान भी लगाया जा सकता है कि उन्हें शाह रुख की जवान भी काफी पसंद आई।

इन सेलेब्स ने भी की 'जवान' की तारीफ

'शूटआउट एट लोखंडवाला' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले निर्देशक संजय गुप्ता के अलावा तमाम हस्तियों ने शाह रुख खान की 'जवान' की तारीफ की है। जिनमें 'चंद्रमुखी 2' एक्ट्रेस कंगना रनौट, 'गणपत' कलाकार टाइगर श्रॉफ और 'आर आर आर' फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली का नाम शामिल है।

इतना ही नहीं रिलीज के पहले दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर 127 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर 'जवान' ने नया कीर्तिमान हासिल किया है।

ये भी पढ़ें- Jawan: टाइगर श्रॉफ ने की 'जवान' की जमकर तारीफ, शाह रुख खान को लेकर सोशल मीडिया पर लिख डाली ये बात

chat bot
आपका साथी