...तो शुभ मंगल सावधान भी लेकर आ रही है ये संदेश

एक तरफ सनी देओल और बॉबी देओल पोस्टर ब्वॉयज फिल्म के माध्यम से नसबंदी के इश्यू को लेकर फिल्म में आ रहे हैं और टॉयलेट एक प्रेम कथा में महिलाओं के टॉयलट की समस्या पर फोकस है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 25 Jul 2017 04:36 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jul 2017 03:22 PM (IST)
...तो शुभ मंगल सावधान भी लेकर आ रही है ये संदेश
...तो शुभ मंगल सावधान भी लेकर आ रही है ये संदेश

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले कुछ समय से फिल्म शुभ मंगल सावधान की मेकिंग को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं लेकिन अब तक इस ख़बर से पर्दा ही नहीं उठ पाया था कि फिल्म किस विषय को लेकर है। ये फिल्म नपुंसकता को लेकर है।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर यह फिल्म दोबारा शूट हो रही है। साथ ही फिल्म के निर्देशक भी बदल चुके हैं और अब आनंद एल राय प्रोडक्शन की इस फिल्म को आर एस प्रसन्ना निर्देशित कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण कहानी होगी और वो है नपुसंकता को लेकर समाज में क्या सोच है और किस तरह से लोग इससे डील करते हैं। चूंकि यह संवेदनशील मुद्दा है और इसी कारण फिल्म मेकर इस बात को लेकर काफी गंभीरता से सोच रहे हैं कि फिल्म को किस तरह से डील किया जाये और किस तरह से यह फिल्म लोगों तक पहुंचायी जाये। जहां एक तरफ सनी देओल और बॉबी देओल पोस्टर ब्वॉयज फिल्म के माध्यम से नसबंदी के इश्यू को लेकर फिल्म में आ रहे हैं और टॉयलेट एक प्रेम कथा में महिलाओं के टॉयलट की समस्या पर फोकस है वहीं शुभ मंगल सावधान में नपुंसकता विषय है।

यह भी पढ़ें:Exclusive: भूमि पेडनेकर ने बताया अंधेरे में टॉयलेट जाने वाली औरतों के साथ होते हैं कैसे हादसे

अब देखना यह है कि इस महत्वपूर्ण विषय को लेकर किस तरह इस फिल्म डील किया जाता है। वैसे इस फिल्म के हीरो इन दिनों बरेली की बर्फी के प्रमोशन में बिज़ी हैं और इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

chat bot
आपका साथी