फिल्म 'सेक्शन 375' में बतौर वकील केस लड़ेंगे रिचा और अक्षय, शूटिंग का आगाज

अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा स्टारर फिल्म सेक्शन 375 की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 03:39 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 03:39 PM (IST)
फिल्म 'सेक्शन 375' में बतौर वकील केस लड़ेंगे रिचा और अक्षय, शूटिंग का आगाज
फिल्म 'सेक्शन 375' में बतौर वकील केस लड़ेंगे रिचा और अक्षय, शूटिंग का आगाज

मुंबई। फिल्म रेड के बाद अब टी-सीरिज और पेनोरामा स्टूडियोज द्वारा एक कोर्टरूम ड्रामा वाली फिल्म प्रोड्यूस की जा रही है। फिल्म का नाम 'सेक्शन 375' है जिसमें अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा की अहम भूमिका है। इस फिल्म की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गई है। 

अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा स्टारर फिल्म 'सेक्शन 375' की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। यह फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसमें राहुत भात की भी अहम भूमिका देखने को मिलेगी। फिल्म को अजय बहल डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने इससे पहले बीए पास 2012 में डायरेक्ट की थी। जैसा कि फिल्म का टाइटल  'सेक्शन 375' है यह फिल्म इंडियन पेनल कोड में डिफाइन किए कुछ चुनिंदा सेक्शन की बात करेगी। फिल्म में अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा वकील की भूमिका में रहेंगे जो एक दूसरे के खिलाफ एक केस को लेकर लड़ेंगे। बताया जा रहा है कि, इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के आखिर तक चलती रहेगी।

यह भी पढ़ें: लो...आलिया तो हो गई हैं राज़ी, बस इस साल रुकना होगा, अगले बरस...

आपको बता दें कि, हाल ही में रिलीज हुई द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर में अनुपम खेर के साथ अक्षय खन्ना अहम भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में अक्षय खन्ना ने संजय बारू की अहम भूमिका निभाई है जिनकी किताब पर यह फिल्म बनाई गई है। पिछले दिनों रिचा चड्ढा फिल्म लव सोनिया और दासदेव में नजर आई थी। 

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की टोटल धमाल में हुई है इस Hollywood सेंसेशन की एंट्री

chat bot
आपका साथी