फवाद खान ने इस खूबसूरत अंदाज में बताया अपनी बेटी का नाम

फवाद खान ने अपनी बेटी का नामकरण कर दिया है। बेटी के नाम की घोषणा उन्होंने जिस तरह से की है वो आपके भी दिल को जरूर छू लेगी।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sat, 05 Nov 2016 02:06 PM (IST) Updated:Sat, 05 Nov 2016 06:08 PM (IST)
फवाद खान ने इस खूबसूरत अंदाज में बताया अपनी बेटी का नाम

नई दिल्ली। फवाद खान इन दिनों पाकिस्तान में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में वो एक बेटी के पिता बने हैं जिसे लेकर वो खासे उत्साहित हैं। बेटी का नामकरण फवाद ने कर दिया है। खास बात है उसकी घोषणा का अंदाज, जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

फैन के इस अजीब मैसेज के बाद अनुष्का को आया गुस्सा, कहा बकवास

फवाद की बेटी का नाम एलियाना जावेद खान है। फवाद बेटी के नाम से करीब 112 केक ऑर्डर किए जिस पर लिखा है फवाद, सदफ और आयान अपने बेबी गर्ल का स्वागत कर रहे हैं, जिसका नाम एलियाना जावेद खान है। बता दें सदफ फवाद की पत्नी हैं और आयान उनके बड़े बेटे हैं। पूरे परिवार ने इस नन्हीं परी का बेहद खूबसूरत तरीके से स्वागत किया है। फवाद ने इन केक को अपने परिवार के खास सदस्यों और दोस्तों के घर भेजे हैं।

जैकी श्रॉफ की बेटी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर

बता दें हाल पिछले शुक्रवार फवाद की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' काफी विवाद के बाद रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही हैं लेकिन फिल्म देखने के बाद फवाद के फैन्स काफी निराश हैं क्योंकि उनकी रोल बेहद कम है। दरअसल उड़ी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के मुद्दे ने फिल्म को मुश्किल में डाल दिया जिसके बाद फवाद के कई सीन को कट करना पड़ा। काफी मुश्किलों के बाद ये फिल्म रिलीज हो पाई है।

chat bot
आपका साथी