Farzi: विजय सेतुपति ने हिंदी ऑडियंस पर कसा तंज, बोले- शाह रुख-शाहिद के साथ काम करो, ये तभी इज्जत करते हैं...

विजय सेतुपति ने हाल ही में हिंदी प्रोजेक्ट्स में काम करने के बारे में बात की। उनके मुताबिक जिस तरह के अभिनेताओं के साथ वह काम कर रहे हैं उसके आधार पर हिंदी दर्शक उनका सम्मान करते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 13 Jan 2023 08:27 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jan 2023 08:27 PM (IST)
Farzi: विजय सेतुपति ने हिंदी ऑडियंस पर कसा तंज, बोले- शाह रुख-शाहिद के साथ काम करो, ये तभी इज्जत करते हैं...
Farzi starrer Vijay Sethupathi takes a jibe at Hindi audience

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की डेब्यू वेब सीरीज 'फर्जी' का ट्रेलर शुक्रवार को दर्शकों के सामने आया। द फैमिली मैन वाले डायरेक्टर राज और डीके की इस सीरीज से साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति हिंदी में भी अपनी नई शुरुआत कर रहे हैं। अब उन्होंने हिंदी प्रोजेक्ट्स में काम करने को लेकर खुलकर बात की है।

हिंदी दर्शकों पर कसा तंज

विजय सेतुपति का कहना है कि हिन्दी दर्शक ये देखकर आपका सम्मान करते हैं कि आप किसी हीरो के साथ काम कर रहे हैं। राज और डीके की 'फर्जी' के ट्रेलर लॉन्च पर, दक्षिण के सुपरस्टार ने कहा, 'जो कोई भी मुझसे पूछता है कि मैं एक हिंदी प्रोजेक्ट कर रहा हूं, मुझे कहना होगा कि मैं शाहिद के साथ काम कर रहा हूं, तभी वे कहते हैं, 'अरे वाह, ठीक है।'

फर्जी में शाहीद संग नजर आएंगे विजय सेतुपति

अपनी बात तो आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, 'तो, मुझे कहना होगा कि मैं शाह रुख सर के साथ काम कर रहा हूं, मैं कटरीना कैफ के साथ काम कर रहा हूं, तभी वे मेरा सम्मान करते हैं। इसलिए, यह उस कलाकार पर निर्भर करता है जिसके साथ मैं काम कर रहा हूं।' विजय ने अपने अनुभव के बारे में बात की और बताया कि हिंदी प्रोजेक्ट्स करना कैसा रहा। उन्होंने शेयर किया कि बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा। ये सभी भाईयों की तरह ही मुझे ट्रीट करते हैं। सभी मेरे साथ काफी सहज रहे।

10 फरवरी को रिलीज होगी सीरीज

'फर्जी' में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। थ्रिलर शो 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इसके अलावा विजय श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' में कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। साथ ही शाह रुख खान, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा के साथ एटली की आगामी फिल्म 'जवान' का भी हिस्सा हैं। 

वेब सीरीज में दोनों का डेब्यू

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के अलावा सीरीज में के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत हैं। इसकी कहानी एक ऐसे लड़के की है जो नकली नोटों का कारोबार करता है। विजय सेतुपति ने सीरीज में पुलिस वाले का किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें

Tara Sutaria आदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच 'डिनर डेट' पर आई नजर, कैंडल के साथ शेयर की तस्वीरें

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने उड़ाया टीना दत्ता की मम्मी का मजाक तो भड़के लोग, बोले- एक मां का श्राप लगेगा

chat bot
आपका साथी