Exclusive : टेंशन में आ गई है 'रॉक ऑन -2 ' की टीम , लेट नाइट तक हो रही है प्लानिंग

कहा जा रहा है कि ऐसे में फरहान और फिल्म के निर्माताओं ने मिलकर फैसला किया है किसी भी तरीके से फिल्म का प्रमोशन इस तरह किया जाए ताकि लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में दौड़ कर जायें।

By ManojEdited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 07:03 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 07:10 PM (IST)
Exclusive : टेंशन में आ गई है 'रॉक ऑन -2 ' की टीम , लेट नाइट तक हो रही है प्लानिंग

संजय मिश्रा, मुंबई। फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल और प्राची देसाई सहित फिल्म 'रॉकऑन 2' की पूरी टीम इन दिनों बेहद चिंता में हैं। खबर है कि जिस तरह फिल्म रॉकऑन के पहले भाग की पॉपुलरिटी थी , वैसी इस बार नहीं है और इसलिए टेंशन में हो रही है लेट नाइट तक मीटिंग्स।

बताया जा रहा है कि फिल्म के दुसरे भाग को लेकर ना तो कोई बज़ नज़र आ रहा है ना ही रॉकऑन-2 के गाने पहले भाग की तरह पॉपुलर हो रहें हैं। ऐसे में फिल्म की पूरी टीम फुलऑन टेंशन में है। खबर है कि हाल ही में फरहान अख्तर के ऑफिस में 'रॉकऑन 2' की टीम की एक अर्जेंट मीटिंग आयोजित की गयी। इस मीटिंग में फिल्म के कलाकारों सहित मार्केटिंग टीम भी शामिल हुयी। फरहान अख्तर के ऑफिस में हुयी ये मीटिंग सुबह 10 बजे शुरू हुयी और लेट नाईट तक चली। इस मीटिंग में इसी बात को लेकर चर्चा होती रही कि रॉकऑन 2 की पॉपुलैरिटी को कैसे बढ़ाया जाए, क्योंकि रिलीज में कम दिन रह गए हैं। फरहान रॉकऑन की फ्रेंचाइजी को लेकर लंबी योजना बना चुके हैं। ऐसे में उन्हें डर है कि अगर ये फिल्म असफल हो गयी तो उनकी योजना धरी की धरी रह जायेगी।

Video- ' मुश्किल' दूर होते ही रणबीर कपूर ने रचाई मेहंदी , पहना लाल जोड़ा !

कहा जा रहा है कि ऐसे में फरहान और फिल्म के निर्माताओं ने मिलकर फैसला किया है किसी भी तरीके से फिल्म का प्रमोशन इस तरह किया जाए ताकि लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में दौड़ कर जायें। इससे पहले लॉस ऐंजलिस में भी आयोजित रॉकऑन 2 के कंसर्ट की टिकटें नहीं बिकी थी और शो कैंसल कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी