Exclusive : रह गई थी विद्या की कहानी अधूरी, इस फिल्म में जा कर होगी पूरी

फिल्म 'बेगम जान' में विद्या बालन एक कोठे की मालकिन हैं जिसे वो अपना महल कहती हैं और खुद को रानी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 09 Mar 2017 06:50 PM (IST) Updated:Fri, 10 Mar 2017 02:57 PM (IST)
Exclusive : रह गई थी विद्या की कहानी अधूरी, इस फिल्म में जा कर होगी पूरी
Exclusive : रह गई थी विद्या की कहानी अधूरी, इस फिल्म में जा कर होगी पूरी

मुंबई। आपको याद होगा कि विद्या बालन, इमरान हाशमी और राजकुमार राव ने मिल कर एक फिल्म की थी। नाम था 'हमारी अधूरी कहानी'। फिल्म का हाल बहुत बुरा हुआ और अब विद्या बालन उस अधूरी कहानी को पूरी करने जा रही हैं।

विद्या बालन अपने काम को लेकर काफी सीरियस और एक्साइटेड रहती हैं लेकिन जब ज्यादा अच्छा काम नहीं कर पाती तो उसे स्वीकार कर भरपाई भी कर देती हैं। एक बातचीत के दौरान महेश भट्ट ने जागरण डॉट कॉम को बताया कि फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' की रिलीज़ के बाद जब वो विद्या के साथ कहीं से लौट रहे थे तो उस समय विद्या ने उनसे कहा कि 'अभी कहानी पूरी नहीं हुई है, कहानी अधूरी रह गई है।' विद्या का मतलब था कि फिल्म में उनका काम बहुत अच्छा नहीं गया और तब विद्या ने कहा था कि वो कहानी पूरी करेंगे जिसे विद्या ने फिल्म 'बेगम जान' में कर दिखाया। भट्ट के मुताबिक बेगम जान में विद्या का किरदार उनकी लाइफ का सबसे बेहतरीन किरदार कहा जा सकता है।

Exclusive: विद्या बालन की बेगम जान में अमिताभ बच्चन भी हैं, ऐसा है रोल

फिल्म 'बेगम जान' में विद्या बालन एक कोठे की मालकिन हैं जिसे वो अपना महल कहती हैं और खुद को रानी। उनका एटीट्यूड भी एक रानी जैसा ही है। श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्टेड बेगम जान 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी।

chat bot
आपका साथी