Exclusive : इस मोना डार्लिंग को देखने दिमाग लेकर जरूर जाए

फिल्म 'मोना डार्लिंग' 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। छोटे बजट की यह फिल्म सोशल मिडिया पर आधारित सस्पेंस थ्रिलर है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 02:47 PM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 04:59 PM (IST)
Exclusive : इस मोना डार्लिंग को देखने दिमाग लेकर जरूर जाए
Exclusive : इस मोना डार्लिंग को देखने दिमाग लेकर जरूर जाए

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म 'मोना डार्लिंग' एक कंटेंट ड्रिवन फिल्म है। फिल्म में कोई आइटम नंबर नहीं है। लेकिन एक्ट्रेस सुजाना मुखर्जी ने एेसा क्यों कहा कि फिल्म देखने दिमाग लेकर जाए।

फिल्म 'मोना डार्लिग' देखने के बाद फिल्म की तुलना निर्देशक महेश भट्ट ने फिल्म 'सड़क' से की थी और कहा था कि लोगों को यह फिल्म क्यों नहीं देखनी चाहिए। इसी बात को लेकर फिल्म का पब्लिसिटी डिजाइन किया गया। फिल्म 'मोना डार्लिंग' की मुख्य कलाकार सुजाना मुखर्जी ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए बताया कि फिल्म सोशल मिडिया पर हुए एक हादसे पर आधारित है। हालांकि फिल्म काल्पनिक है लेकिन फिल्म का तानाबाना सोशल मिडिया को ध्यान में रखकर बनाया गया है। सुजाना बताती हैं कि, फिल्म कंटेंट ड्रिवन है जिसमें कोई आइटम नंबर नहीं है। इसलिए फिल्म देखने जाए तो दिमाग जरूर ले जाए।

सेंसर बोर्ड नहीं चाहता आप Lipstick Under My Burkha देखें, आख़िर ऐसा क्या है फ़िल्म में

हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग भी रखी गई थी, जिसे देखने तनिष्ठा चटर्जी और मंजिरी फडनिस भी पहुंची थी। फिल्म को उन्होंने सराहा और इसे एक फ़ास्ट फिल्म बताया। इसके अलावा सुजाना आगे बताती हैं कि इस फिल्म को देखने के बाद उन्हें बेस्ट कॉम्पलिमेंट यह मिला कि लोग उन्हें सोशल मिडिया पर अनफ्रेंड करना चाहते हैं। इसके पीछे उन्होंने कारण बताया कि फिल्म की पृष्टभूमि सोशल मिडिया से जुड़ी है। इस फिल्म में संजय सूरी की भी मुख्य भूमिका है जिनसे सुजाना को काफी कुछ सिखने मिला है। उन्होंने बताया कि पहले शॉट के दौरान वो नर्वस हो गई थी लेकिन नर्वसनेस को संजय सूरी ने दूर किया।

Pillow Talk: खुला अक्षय कुमार की फिटनेस का राज़, 14 दिन तक करवाई बॉडी सर्विस

फिल्म 'मोना डार्लिंग' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसमें कुछ भी फालतू नहीं है और फिल्म देखने के लिए दिमाग लेकर आने की जरूरत होने की बात भी कही। आगे उन्होंने बताया कि फिल्म में आइटम नंबर नहीं है। फिल्म कंटेंट ड्रिवन है। हमारी छोटी फिल्म है लेकिन ईमानदारी से बनाने का प्रयास किया है। फिल्म 'मोना डार्लिंग' 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। छोटे बजट की यह फिल्म सोशल मिडिया पर आधारित सस्पेंस थ्रिलर है।

chat bot
आपका साथी