एरोस इंटरनेशनल और संजय लीला भंसाली की प्रेमभरी पेशकश ‘बाजीराव मस्तानी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

‘बाजीराव ने मस्तानी से मोहब्बत की है अय्याशी नहीं’ कुछ ऐसे ही दिलचस्प डायलॉग्स की झलक के साथ बाजीराव मस्तानी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया.

By MMI TeamEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2015 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2015 06:15 PM (IST)
एरोस इंटरनेशनल और संजय लीला भंसाली की प्रेमभरी पेशकश ‘बाजीराव मस्तानी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

‘बाजीराव ने मस्तानी से मोहब्बत की है अय्याशी नहीं’ कुछ ऐसे ही दिलचस्प डायलॉग्स की झलक के साथ बाजीराव मस्तानी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया.

कई बेहतरीन अदाकारों के बेहतरीन अभिनय से सजी इस फिल्म के रिलीज से पहले ही, इसके सुरीले संगीत और गानों का जादू सभी लोगों खासकर युवाओं में देखा जा रहा है. ‘दीवानी मस्तानी’ और ‘पिंगा’ गाने तो युवाओं के जुबां पर चढ़े हुए हैं. लिंक से हटकर फिल्म बनाने के रूप में पहचानने जाने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के दमदार अभिनय द्वारा सालों पहले की कहानी को पर्दे पर उतारा है.

कहानी के बारे में संजय लीला भंसाली कहते हैं ‘ ये एक ऐसी कहानी है जिससे मैं बहुत समय से जुड़ा रहा हूं और आज करीब एक दशक बाद मेरा सपना पूरा हुआ है. ये दिलकश प्रेम कहानी उस आदमी की प्रेम कहानी है जो प्यार में एक तरह की दुविधा में घिर जाता है. इस फिल्म को बनाने में मुझे बहुत मजा आया’.

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह कहते है ‘बाजीराव मस्तानी फिल्म वन्स इन-ए-लाइफटाइम’ जैसी फिल्म है. भंसाली साहब, ने मुझे इस फिल्म में ऐसी भावनाओं से रू-ब-रू होने का मौका दिया जो मैंने एक अभिनेता के रूप में कभी भी अनुभव नहीं की थी.

अपनी भूमिका के बारे में दीपिका ने बताया कि ‘इस फिल्म में मस्तानी का किरदार निभा कर मेरा बरसों पुराना सपना पूरा हुआ है. इस रोल को निभाने में हर कदम पर भंसाली सर, ने मेरा साथ दिया है. उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे खुद में ऐसी चीज को तलाशना चाहिए जो हमारे अंदर पहले से ही मौजूद है.’ वहीं दूसरी ओर वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग से अपने अनुभव के बारे में बताते हुए प्रियंका कहती हैं ‘मेरी नजर में ये एक खूबसूरत चलती हुई कविता है. आमतौर पर किसी भी फिल्म के किरदार मुझ पर कोई विशेष प्रभाव नहीं छोड़ पाते लेकिन इस फिल्म ने मुझे भावनात्मक उथल-पुथल में डाल दिया. ये किरदार मेरे जीवन का माइलस्टोन है. एरोस इंटरनेशनल और संजय लीला भंसाली की ये प्रेमभरी पेशकश 18 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर से अन्दाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म अपनी बेहतरीन कहानी और कलाकारों के शानदार अभिनय की बदौलत दर्शकों का मनोरंजन करने में जरूर कामयाब होगी.

chat bot
आपका साथी