फ्लॉप फिल्मों की झड़ी से Emraan Hashmi की बत्ती हो गई थी गुल, नहीं आ रहा था कुछ समझ, OTT को ठहराया जिम्मेदार!

Emraan Hashmi अपनी वेब सीरीज शोटाइम (Showtime) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में अभिनेता ने एक शानदार कमबैक लिया है। टाइगर 3 के बाद इमरान फिर से बॉलीवुड में छाए हुए हैं। हालांकि इंडस्ट्री में उनका करियर इतना आसान नहीं रहा। लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों ने उन्हें धक्का लगा था। जानिए फ्लॉप फिल्मों के बाद अभिनेता का क्या हाल था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Sat, 23 Mar 2024 01:24 PM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2024 01:24 PM (IST)
फ्लॉप फिल्मों की झड़ी से Emraan Hashmi की बत्ती हो गई थी गुल, नहीं आ रहा था कुछ समझ, OTT को ठहराया जिम्मेदार!
फ्लॉप फिल्मों के बाद इमरान हाशमी हो गए थे हैरान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • फ्लॉप फिल्म के बाद इमरान हाशमी हो गए थे परेशान
  • इमरान हाशमी का नहीं चला था अलग अवतार
  • क्या ओटीटी की वजह से इमरान हाशमी का एक्सपेरिमेंट हुआ था फेल?

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमा जगत में किसी भी कलाकार का करियर फूलों की सेज नहीं रहा। हर अभिनेता या अभिनेत्री की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आता रहता है। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी इस फेज से गुजर चुके हैं। मर्डर, जन्नत, मर्डर 2 और राज 3 जैसी हिट फिल्में देने वाले इमरान की कभी एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही थी। इस चीज ने इमरान को हैरान कर दिया था।

इमरान हाशमी को बड़े पर्दे पर रोमांटिक सीन्स से पॉपुलैरिटी मिली। इंडस्ट्री में उनकी छवि भी इसी तरह हो गई। इसलिए अभिनेता ने अपनी छवि को बदलने और नए किरदार में ढलने के लिए हाथ-पैर मारा, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ काम नहीं आया। व्हाय इंडिया चीट, द बॉडी, सेल्फी, एक थी डायन, राजा नटवरलाल समेत कई फिल्में फ्लॉप होने से इमरान समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर दिक्कत कहां है।

फ्लॉप फिल्मों ने किया कन्फ्यूज

हाल ही में, इमरान हाशमी ने बताया कि उन्होंने ऑडियंस के सामने कुछ अलग कहानी परोसने की कोशिश की, लेकिन यह एक्सपेरिमेंट काम नहीं आया। इमरान ने हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत में कहा- 

व्हाय चीट इंडिया मूवी की फ्लॉप ने मुझ पर वाकई गहरा प्रभाव छोड़ा। मैंने कुछ अलग किया था, लेकिन ओटीटी आ रहा था और लोग उस प्लेटफॉर्म के कंटेंट में बिजी थे। मैं ऐसी बातें सुन रहा था जैसे 'इस तरह की फिल्में पहले से ही ओटीटी पर हैं'। मैंने स्टार के सामने अभिनय नहीं किया।

अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया। लोग मुझे ऐसा करते हुए नहीं देखना चाहते थे। इसने मुझे कन्फ्यूज कर दिया। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मुझे नहीं पता ऑडियंस का स्वाद बदला या ओटीटी।

इमरान हाशमी अपकमिंग प्रोजेक्ट

इमरान हाशमी ने दो साल बाद 2023 में सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में बतौर विलेन कमबैक किया था। इन दिनों उनकी वेब सीरीज शोटाइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रही है। आज सारा अली खान के साथ इमरान की फिल्म ए वतन मेरे वतन रिलीज हुई है। जल्द ही वह फरहान अख्तर की मूवी ग्राउंड जीरो में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- 'गुमनामी का डर सताता है...', Emraan Hashmi ने खोले इंडस्ट्री के राज, कहा- 'पैसा-फेम मुझे आगे बढ़ा रहा था'

chat bot
आपका साथी