एली अवराम शेयर नहीं करना चाहतीं सलमान से जुड़ीं निजी बातें

सलमान खान ने कई हीरोइनों को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने में मेहरबानी दिखाई है। इनमें एली अवराम का नाम भी शामिल है, जो इन दिनों कपिल शर्मा की पहली फिल्‍म 'किस किसको प्‍या करूं' को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 16 Sep 2015 01:11 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2015 07:03 PM (IST)
एली अवराम शेयर नहीं करना चाहतीं सलमान से जुड़ीं निजी बातें

मुंबई। सलमान खान ने कई हीरोइनों को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने में मेहरबानी दिखाई है। इनमें एली अवराम का नाम भी शामिल है, जो इन दिनों कपिल शर्मा की पहली फिल्म 'किस किसको प्या करूं' को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सातवें सीजन से एली अवराम सुर्खियों में आई थीं और इस शो के दौरान सलमान खान के साथ उनकी नजदीकियां भी देखने को मिली थीं।

पॉर्न स्टार मिया खलीफा तो भारत में कदम ही नहीं रखना चाहती

इस शो के बाद भी सलमान ने एली की काफी मदद की और इसी का नतीजा है कि आज वो बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गई हैं। सलमान एक तरह से उनके गाइड हैं। मगर एली उनकी सलाहों को किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहतीं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 'उन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया, मैं उसके लिए शुक्रगुजार हूं। मगर कुछ निजी बातें जैसे कि उन्होंने मुझे क्या सलाह दी, इसके बारे में मैं क्यों बात करूं। जिस तरह से शो पर उन्होंने मेरी तारीफ की यह मेरे लिए आशीर्वाद की तरह था, क्योंकि यह सीधे सुपरस्टार से मिली वाहवाही थी।'

देखें, 'जय गंगाजल' में पुलिस अफसर बनीं प्रियंका का फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि एली ने पिछले साल फिल्म ‘मिकी वायरस’ से बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत की थी और उन्हें खुशी है कि उनके पास सलमान जैसे सलाहकार हैं। उन्होंने कहा, 'मैं पहचान मिलने से खुश हूं। मैं खुश हूं कि कोई ऐसा है, जिससे मैं अपने करियर के बारे में बात कर सकती हूं। वह लोगों की मदद करके खुश होते है। मैं खुश हूं कि मैं उनमें से एक हूं, जिनकी उन्होंने मदद की।' फिलहाल एली अपनी फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। यह फिल्म 25 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

chat bot
आपका साथी