आपत्तिजनक कमेंट करने पर स्वरा भास्कर ने लगाई क्लास, ड्रीमगर्ल डायरेक्टर ने मांगी माफी

हाल ही में स्वारा भास्कर ने जेएनयू में हुए हमले पर एक वीडियो मैसेज शेयर कर अपनी चिंता जताई थी जिसके बाद ड्रीमगर्ल डायरेक्टर राज शांडिल्य ने उऩ्हें सस्ती चीज़ कहा है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 01:51 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 04:32 PM (IST)
आपत्तिजनक कमेंट करने पर स्वरा भास्कर ने लगाई क्लास, ड्रीमगर्ल डायरेक्टर ने मांगी माफी
आपत्तिजनक कमेंट करने पर स्वरा भास्कर ने लगाई क्लास, ड्रीमगर्ल डायरेक्टर ने मांगी माफी

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 5 जनवरी को अपनी एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उऩ्होंने जेएनयू कैंपस में हुए अटैक के कारण अपने माता-पिता की चिंता जताई थी। स्वरा की ये वीडियो सामने आने पर फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने उनपर अपमानजनक कमेंट किया है, जिसका स्वरा भास्कर ने करारा जवाब दिया है।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने अपने ट्विटर अकाउंट से स्वरा पर अपमानजनक टिप्पणी की है। राज ने एक मीडिया हाउस से स्वरा की तुलना करते हुए लिखा कि सस्ती चीज़ों पर ध्यान ना दें, उनसे महंगा एक अखबार बिकता है।

राज शांडिल्य का ये ट्वीट देख स्वरा ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है। स्वरा लिखती हैं, अगली बार रोल ऑफर करने और अपनी फिल्म के ट्रेलर शेयर करने की रिक्वेस्ट वाले मैसेज करने से पहले आप भी एक बार सस्ती हरकतों के बारे में सोच लेना, गुड लक सर।

यह भी पढ़ें: JNU Violence: जब हिंसा के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स, देखें तस्वीरें

मेरी बात से यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफ़ी लेकिन एक गुज़ारिश आपसे भी है की आप भी किसीके बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें चाहे वो देश हो लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष...रही बात मेरी तो अगली बार role ऑफर ज़रूर करूँगा क्यूंकि मुझे आपके एक्टर होने पे कोई आपत्ति नहीं...

मेरी बात से यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफ़ी लेकिन एक गुज़ारिश आपसे भी है की आप भी किसीके बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें चाहे वो देश हो लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष...रही बात मेरी तो अगली बार role ऑफर ज़रूर करूँगा क्यूंकि मुझे आपके एक्टर होने पे कोई आपत्ति नहीं... https://t.co/ml95Y0bVPY" rel="nofollow— Raaj Shaandilyaa (@writerraj) January 7, 2020

स्वरा भास्कर का ये जवाब सुनकर राज शांडिल्य ने फिर मामले को संभालने की कोशिश की है। राज ने जवाब में लिखा, मेरी बात आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफी लेकिन एक गुजारिश आपसे भी है, कि आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें, चाहे वो देश हो, लोग हों, या फिर कोई व्यक्ति विशेष.. रही बात मेरी तो अगली बार रोल ऑफर ज़रूर करूंगा क्योंकि मुझे आपके एक्टर होने से कोई आपत्ति नहीं है।

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स ने भी इस मुद्दे पर अपना गुस्सा दिखाया था। साथ ही कुछ ने मुंबई में हुए प्रोटेस्ट में भी हिस्सा लिया था।

chat bot
आपका साथी