Dream Girl 3 से अनन्या पांडे का कटा पत्ता, बचपन की इस दोस्त ने आयुष्मान खुराना की फिल्म से किया बाहर?

ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे ने उनकी जगह ली। फिल्म को लेकर अब खबर आ रही है कि तीसरी कड़ी में एक यंग एक्ट्रेस ने अनन्या पांडे को रिप्लेस कर दिया है जो असल जिंदगी में उनकी क्लोज फ्रेंड हैं। ड्रीम गर्ल का पहला पार्ट साल 2019 में आया था जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद 2023 में ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हुई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Wed, 24 Apr 2024 09:23 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 09:23 AM (IST)
Dream Girl 3 से अनन्या पांडे का कटा पत्ता, बचपन की इस दोस्त ने आयुष्मान खुराना की फिल्म से किया बाहर?
'ड्रीम गर्ल 3' से अनन्या पांडे का कटा पत्ता? (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना की हिट फ्रेंचाइजी ड्रीम गर्ल एक बार फिर वापसी करने जा रही है। फिल्म के पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में नुसरत भरूचा नजर आई थीं। वहीं, ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे ने उनकी जगह ली। फिल्म को लेकर अब खबर आ रही है कि तीसरी कड़ी में एक यंग एक्ट्रेस ने अनन्या पांडे को रिप्लेस कर दिया है, जो असल जिंदगी में उनकी क्लोज फ्रेंड हैं।

ड्रीम गर्ल का पहला पार्ट साल 2019 में आया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद 2023 में ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हुई। हालांकि, फिल्म मुश्किल से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई थी।

यह भी पढ़ें- Zeenat Aman: 'उन्हें लगता था मेरे लायक कोई मर्द है ही नहीं', जब घर से भागने पर टूट गई थीं जीनत अमान की मां

किसने छीनी अनन्या से फिल्म ?

ड्रीम गर्ल के मेकर्स अब फिर पूजा को पर्दे पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ फीमेल लीड में सारा अली खान नजर आएंगी। हाल ही में दोनों ड्रीम गर्ल के मेकर्स के साथ मीटिंग करने उनके ऑफिस भी पहुंचे थे। हालांकि, फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा करना अभी बाकी है।

बचपन की है दोस्ती

सारा अली खान और अनन्या पांडे बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड्स कही जाती हैं। दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानती हैं। दोनों साथ में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 में भी नजर आई थी। जहां एक ही एक्टर को दोनों के डेट करने की बात भी सामने आई थी। हालांकि, सारा और अनन्या ने किसी का भी नाम लेने से बचती हुई नजर आईं।

यह भी पढ़ें- Welcome To The Jungle: 500 डांसर्स और 30 एक्टर्स... के साथ शूट होगा अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' का ग्रैंड सॉन्ग?

ड्रीम गर्ल 2 की स्टार कास्ट

ड्रीम गर्ल 2 की बात करें, तो ये बीते साल थिएटर्स में 25 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग डेढ़ महीनों तक कारोबार किया था। इसके बाद ड्रीम गर्ल 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के साथ परेश रावल, विजय राज, असरानी, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। 

chat bot
आपका साथी