सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पद से पहलाज निहलानी की हो सकती है छुट्टी

खबर है कि पहलाज निहलानी की सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पद से छुट्टी हो सकती है और सेंसर बोर्ड के ही सदस्‍य डॉ:चंद्रप्रकाश द्विवेदी उनकी जगह ले सकते हैं। हाल ही में फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई जानेमाने निर्माता-निर्देशकों और सितारों ने सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्घन राठौर से मुलाकात कर पहलाज

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 20 Mar 2015 01:38 PM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2015 06:46 PM (IST)
सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पद से पहलाज निहलानी की हो सकती है छुट्टी

मुंबई। खबर है कि पहलाज निहलानी की सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से छुट्टी हो सकती है और सेंसर बोर्ड के ही सदस्य डॉ.चंद्रप्रकाश द्विवेदी उनकी जगह ले सकते हैं। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के कई जानेमाने निर्माता-निर्देशकों और सितारों ने सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्घन राठौर से मुलाकात कर पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की थी।

तो पहले ऐसे लड़कियों को पटाते थे शर्मीले सुशांत!

दरअसल, सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष बनने के तुरंत बाद पहलाज निहलानी ने फिल्मों में गाली-गलौच और आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल पर बैन लगाने का फरमान जारी कर दिया। इसके लिए उन्होंने बकायदा 18 ऐसे शब्दों की लिस्ट तक जारी कर दी। उनके इस कड़े रुख की वजह से लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके खिलाफ हो गई।

देखिए, किताबें भी पढ़ने लगे हैं शाहरुख के छोटे बेटे

इतना ही नहीं, महेश भट्ट, शबाना आजमी, गुलजार, आमिर खान, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, अनुराग कश्यप, एकता कपूर, रितेश सिद्वानी जैसी कई बड़ी हस्तियां पहलाज निहलानी की शिकायत लेकर सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्घन राठौर के पास पहुंच गईं। हालांकि मीडिया के सामने पहलाज निहलानी ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।

'हेरा-फेरी 3' में इस एक्टर ने इरफान को किया रिप्लेस

अब खबर है कि डॉ.चंद्रप्रकाश द्विवेदी उन्हें रिप्लेस कर सकते है। वह फिल्म निर्देशक और लेखक रह चुके हैं। उन्हें उनकी फिल्म "चाणक्य" के लिए जाने जाते है।

chat bot
आपका साथी